logo

हजारीबाग पुलिस ने जब्त किया 1,536 बोतल अवैध शराब, 1 क्विंटल सब्जी भी मिली

a563.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

झारखंड की हजारीबाग पुलिस ने सीमापार अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। 1,536 बोतल शराब पिकअप वैन में छिपाकर ले जाई जा रही थी। पिकअप वैन में 500 किलो बैंगन और 500 किलो बंदगोभी भी बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई की। ये सभी सामग्री बिष्णुगढ़ थानाक्षेत्र से बरामद की गई है।

 

पिकअप वैन से अवैध शराब की तस्करी
हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने जानकारी दी है कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब माफिया के गुर्गे सफेद बोलेरो पिकअप मैक्स गाड़ी में अवैध शराब लोड कर बोकारो जिला अंतर्गत नारायणपुर थानाक्षेत्र के बंशीगांव की ओर मड़मो सारुकुदर होते हुए नौबाडीह बाइपास होते हुए बिहार ले जाने वाले थे। बता दें कि बिहार की नीतीश सरकार द्वारा शराबबंदी लागू किए जाने के बाद झारखंड से बिहार के बीच सीमापार अवैध शराब की तस्करी बढ़ गई है। 

बिष्णुगढ़ एसडीपीओ की टीम ने की कार्रवाई
एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना बिष्णुगढ़ एसडीपीओ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस बल ने डुमरियाटांड़ मोड़ के पास पहुंचकर संदिग्ध वाहन को पकड़ा तो उसमें से अवैध शराब मिली। वाहन में अवैध ढंग से 500 किलो बैंगन और 500 किलो बंदागोभी की भी तस्करी हो रही थी।