logo

रांची में निमार्णाधीन अपार्टमेंट से गिरने से गार्ड की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ेहतदमप.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के नामकुम थाना क्षेत्र एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी तल्ले से गिरकर अपार्टमेंट के एक गार्ड की मौत हो गई है। गार्ड की पहचान 30 वर्षीय पुरुषोत्तम तिवारी के रूप में हुई है। वह पलामू जिले का रहने वाला था। पुरुषोत्तम वीएसएफ सिक्योरिटी कंपनी के अंदर में यहां रहकर काम कर रहा था। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि पुरुषोत्तम शुक्रवार की रात निर्माणाधीन अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी तले की छत पर सो रहा था। छत से गिरने की वजह से उसकी मौत हुई है। जबकि गार्ड के परिजन मामले को संदेहास्पद बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बिल्डर मौत की वजह हादसा बता रहा है।  


जांच में जुटी पुलिस
नामकुम थाना प्रभारी ब्रह्मदेव प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि सोने के समय ही डिसबैलेंस होने की वजह से पुरुषोत्तम तिवारी निर्माणाधीन अपार्टमेंट की छत से नीचे जा गिरा. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि सुलोचना कृपा गार्डन नामक निर्माणाधीन अपार्टमेंट की सबसे ऊपर वाले छत की ढलाई हाल में ही हुई थी. जिसकी वजह से छत की घेराबंदी नहीं हो पाई थी। 


पलामू से परिजन पहुंचे रांची
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। पलामू से गार्ड के परिजन भी रांची पहुंच गए हैं। परिजनों ने बताया कि अभी एक महीने पहले ही पुरुषोत्तम गार्ड की नौकरी करने के लिए रांची आया था। उन्हें पूरा मामला संदेहास्पद लग रहा है। ऐसे में परिजनों ने मामले की गहराई से जांच करने की मांग पुलिस से की है। 

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi News Guard Death in Ranchi Ranchi Namkom Incident