logo

सरकार ने झूठे वादों से समाज के हर वर्ग को ठगने का काम किया है : डॉ देवशरण भगत 

chd277.jpg

रांची
सरकार की वादाख़िलाफी को लेकर आजसू पार्टी की जन जागरण पदयात्रा की शुरुआत हुई। पार्टी द्वारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज जन जागरण यात्रा के विभिन्न विधानसभा के प्रभारियों और पार्टी पदाधिकारियों ने अपने क्षेत्र के कई पंचायतों में पदयात्रा की और जन सभाओं के माध्यम से सरकार की विफलताओं से जनता को अवगत कराया। पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने जन जागरण पदयात्रा के बारे में बताया कि पदयात्रा को आम जनता का भरपूर साथ और सहयोग मिल रहा है। जनता के साथ से हम बदलाव की पटकथा लिखेंगे। जन जागरण पदयात्रा के माध्यम से सरकार के झूठे वादों की सच्चाई को जनता के समक्ष रखा जाएगा। जनता सरकार के वादों और कार्यों के बीच जो गहरी खाई है उसकी समीक्षा करेगी। 


कहा, सरकार ने अपने लोकलुभावन वादों से समाज के हर वर्ग को ठगने का काम किया है। 5 साल पहले सत्ताधारी पार्टियों ने जनता के सामने अपने मेनिफेस्टो के जरिए सैकड़ों वादे किए थे लेकिन उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। सरकार रोजगार के विषय पर पूरी तरह विफल रही है। इनके कार्यकाल की उपलब्धि भ्रष्टाचार, अपराध, अराजकता, बेरोजगारी, पलायन, पेपर लीक और कई तरह के घोटाले मुख्य रूप से रहे हैं। इन्होंने युवाओं के हाथों से रोजगार और गरीबों की थाली से राशन छीनने का काम किया है। जनता सब देख और समझ रही है। जनता ने ठाना है कि इस सरकार को हटाना है और नया बेहतर झारखंड बनाना है। 

राज्य के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में आजसू पार्टी द्वारा चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में कल दिनांक 28 अगस्त दिन बुधवार को मनोहरपुर और चक्रधरपुर  विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा। चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो सभी चूल्हा प्रमुखों को शपथ दिलाएंगे। कार्यक्रम की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।


 

Tags - government cheated society  Devsharan Bhagat Jharkhand Newsajsu