logo

सेल्फी लेते वक्त जिकरा फॉल में डूबा गोस्सनर कॉलेज का छात्र, नहीं मिली बॉडी

रगकीो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र के जिकरा फॉल में रविवार को एक छात्र डूब गया। बताया जा रहा है कि छात्र आईटीआई मेजर कोठी के पास रहनेवाला आर्यन उरांव था। ग्रामीणों ने उसे निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आर्यन को पानी से निकालने का प्रयास किया। हालांकि उसे फॉल से बाहर नहीं निकाला जा सका है। आर्यन दोस्तों के साथ जिकरा फॉल घूमने गया था। वह गोस्सनर कॉलेज के बीए का छात्र था। 


दोस्तों के साथ फॉल घूमने गया था आर्यन
बताया जा रहा है कि आर्यन रविवार को अपने दोस्त प्रिंस मुंडा, अभिषेक मुंडा, आशीष केरकेट्टा, अभिजीत टोप्पो, पुलकित भगत और पंकज रजक के साथ मोटरसाइकिल से जिकरा फॉल घूमने आया था। सभी दोस्त जिकरा फॉल घूमते हुए फॉल के नीचे की ओर गए। आर्यन उरांव अपने दोस्तों के साथ जिकरा फॉल के नीचे गया और सेल्फी लेने लगा. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह डूब गया। हादसे के बाद तीन दोस्त बैगी गांव पहुंचे और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बुढ़मू पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आर्यन को निकालने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को भी कामयाबी नहीं मिली है। 


आज एनडीआरएफ की टीम आएगी
थाना प्रभारी रितेश राज ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से खोजने का प्रयास किया जा रहा है और एनडीआरएफ की टीम को सूचना दे दी गई है। सोमवार को एनडीआरएफ की टीम जिकरा फॉल आयेगी। 
 

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi News Ranchi Jharkhand Jharkhand News