logo

12वीं क्लास से लीव इन में रह रही प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया रेप का आरोप, क्या है पूरा मामला  

LIVE_IN2.jpg

द फॉलोअप डेस्क: 
दुमका जिले के शिकारिपाड़ा  थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले युवक पर उसकी प्रेमिका ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक को गिरफ़्तार कर लिया है। दरअसल दर्ज मामले के अनुसार दोनों प्रेमी प्रेमिका एक लंबे समय से प्रेम सम्बंध मे थे। युवक ने प्रेमिका से शादी करने का वादा किया था, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतने लगा युवक शादी की बात से मुकरने लगा। इसके बाद प्रेमिका ने इस मामले को थाने मे दर्ज करवाने का फैसला लिया। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल पूरा मामला कुछ इस तरह है कि युवती ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि जब वह 12वीं कक्षा में थी तब से ही युवक संतोष किस्कू के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद उसने युवती से शादी का वादा किया और दोनों एक साथ एक ही घर मे रहने लगे थे। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतने लगा युवक शादी के वादे से मुकरने लगा। पीड़िता ने संतोष की मां पर भी आरोप लगाया है कि वे लगातार पीड़िता पर मानसिक दबाव बना रही थी। उनका कहना था कि वो घर की बहु बनने लायक नहीं है। जिसके बाद पीड़िता ने इस मामले को लेकर थाने में जाने का फैसला  लिया। पुलिस ने इस मामले पर त्वरित कारवाई करते हुए युवक को  गिरफ्तार कर लिया है। 
क्या कहती है पुलिस 
इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। पीड़िता के आवेदन पर हमने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। अब इस मामले पर आगे की कारवाई होगी।


 

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज दुमका दुमका न्यूज Jharkhand News Jharkhand Latest News Dumka Dumka News