logo

मेला घूमने गई मौसेरी बहनों से गैंगरेप

mandar2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रांची जिले के मांडर थाना क्षेत्र से दो नाबालिग मौसेरी बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घर से मेला देखने निकली दो नाबालिग बहनों के साथ 3 युवकों ने दरिंदगी की। देर शाम तक बेटी के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने छानबीन शुरू की। नहीं मिलने पर पुलिस में शिकायत किया। मामले की जानकारी मिलने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इनमें 2 नाबालिग है। सबसे पूछताछ जारी है। वहीं लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। 


चान्हो के हुंटार में मेला देखने गई थी
पीड़िता की मां ने थाने में दिए आवेदन में कहा कि उनकी बेटी गुरुवार को अपने मौसरी बहन के साथ चान्हो के हुंटार में मेला देखने की बात कहकर गई थी। दोनों के साथ दो लड़के भी थे। मेला देखने के बाद चारों एक ही बाइक से घर के लिए निकले। इसके बाद दोनों नाबालिग आरोपी ने एक खाली घर में ले जाकर दोनों से दुष्कर्म किया। फिर अपने एक दोस्त सुशील उरांव को भी बुला लिया। उसने भी एक से दुष्कर्म किया। रात में एक पीड़िता वहां से भाग गई। वहीं जब दूसरी पीड़िता सुबह देर तक घर नहीं लौटी तो मां ने खोजबीन शुरू की। घर भागी पीड़िता ने मौसी को पूरी जानकारी दी। तब मांडर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।


बीजूपाड़ा-खलारी रोड स्थित जंगल से बरामद किया
पुलिस ने मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दूसरी नाबालिग की छानबीन शुरू की। मांडर पुलिस ने दूसरी पीड़िता को बीजूपाड़ा-खलारी रोड स्थित जंगल से बरामद किया, जहां नाबालिग को आरोपियों ने शुक्रवार की सुबह बाइक से उतार दिया था।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand newsGangrape