logo

24 साल में पहली बार झारखंड में बनी है गरीब-गुरबों की सरकार : मंत्री मिथिलेश

RR286.jpg

गढ़वा
गढ़वा विधायक और पेयजल तथा स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा है कि झारखंड गठन के बाद 24 साल में पहली बार राज्य में गरीब-गुरबों और झारखंड वासियों की सरकार बनी है। जब से राज्य में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनी है, तब से लगातार पूरे राज्य में गरीबों, मजदूरों, किसानों को ध्यान में रख कर सरकार जनहित की योजनाएं चला रही है। वे बुधवार को गढ़वा प्रखंड अंतर्गत परिहारा पंचायत के विभिन्न गांवों में आयोजित जनसंवाद में बोल रहे थे। 


विकास कार्य में लगे हुए हैं
मंत्री ने कहा कि वे दिन- रात एक कर लगातार गढ़वा के विकास कार्य में लगे हुए हैं। पूर्व के जनप्रतिनिधि चुनाव जीतने के बाद पांच साल के लिए क्षेत्र से गायब हो जाते थे। लाख प्रयास के बाद भी जनता उनका दर्शन नहीं कर पाती थी। पूर्व में क्षेत्र में कहीं भी, एक भी विकास का कार्य नहीं हुआ। मंत्री ने कहा कि जब से गढ़वा की जनता ने उन्हें अपना सेवक चुना है तब से वे लगातार गांव-गांव घूमकर लोगों से मिल रहे हैं। जनता की समस्याओं का निदान कर रहे हैं। पिछले साढ़े चार वर्षों में गढ़वा में ऐतिहासिक विकास कार्य हुआ है। 


जनता की समस्याओं से रू-ब-रू हुए
उनका प्रयास है कि जनता को किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े। आपके गांव, आपके टोला तक पहुंचकर जनहित का सारा काम लगातार कर रहा हूं। इस दौरान मंत्री मिथिलेश ठाकुर परिहार पंचायत के ग्राम कितासोती कला स्कूल के समीप, ग्राम कितासोती खूर्द में स्कूल के समीप, ग्राम करके में देवी धाम के समीप, ग्राम बलिगढ़ में देवी मंदिर के समीप तथा ग्राम परिहारा में पंचायत भवन के समीप आयोजित जनसंवाद में ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत हुए। मौके पर मुख्य रूप से झामुमो के केंद्रीय प्रवक्ता धीरज दुबे, जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रेखा चौबे, चंदा देवी, फुजैल अहमद, भागीरथी सिंह, मुखिया रविंद्र राम, राकेश बैठा, दिनेश बैठा, सतेंद्र राम, प्रभा देवी, रामचंद्र यादव, उदय सिंह, उमेश राम, ताहिर अंसारी, सुनील राम, शबनम बीबी, हरवंश पासवान, शमीम अंसारी, जरीना बीबी, रविंद्र सिंह, सलीम जाफर, संजय कांस्यकार, दिलीप गुप्ता, अंकित पांडेय सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।


 

Tags - government Minister mithilesh thakur Jharkhand News