logo

बिना बताये ऑनलाइन ड्रेस ऑर्डर करने पर मंगेतर हुआ नाराज, युवती ने उठाया ये खतरनाक कदम

HANGING.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
बिहार के बेतिया जिले से एक हौरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर मंगेतर के साथ हुए विवाद के बाद युवती ने आत्महत्या कर ली। मृत युवती की पहचान अमीषा कुमारी (21 वर्ष) के रूप में हुई है। इसकी शादी शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदिया चौक निवासी नीतीश कुमार से तय हुई थी।

बिना बताए कपड़ा ऑर्डर करने पर नाराज 
घटना के संबंध में अमीषा के चाचा प्रदीप प्रसाद ने बताया कि अमीषा ने 250 रुपये का ऑनलाइन ड्रेस मंगाया था, जिससे उसका मंगेतर नीतीश नाराज हो गया और दोनों का फोन पर ही झगड़ा हो गया। लड़का बिना उसे बताए कपड़ा ऑर्डर करने को लेकर नाराज हो गया था। उसने कहा कि अभी ही मुझसे बिना पूछे ही अपने मन की कर रही हो तो बाद में क्या होगा। इसके साथ उसने कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा। इसी बात से आहत होकर लड़की ने अपने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

सदर डीएसपी 2 रजनीकांत प्रियदर्शी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। वहीं नवलपुर थानाध्यक्ष अनुपम कुमार राय ने कहा कि अमीषा के परिजनों की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर लड़के और उसके परिवार वालों पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मामले में जांच चल रही है।


 

Tags - बिहार न्यूज बिहार लेटेस्ट न्यूज आत्महत्या ऑनलाइन शॉपिंग Bihar News Bihar Latest News Suicide Online Shopping