logo

बेखौफ बदमाशों ने रियल एस्टेट कारोबारी और उसके 5 साल के बेटे को मारी गोली

ोो्गबो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
सरायकेला खरसावां जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक रियल एस्टेट कारोबारी को गोली मारकर घायल कर दिया। इस गोलीबारी में पीड़ित कारोबारी का 5 साल का बेटा भी घायल हो गया है। घटना आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शांति नगर की है। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। बताया जा रहा है कि बेखौफ अपराधियों ने रॉकी कालिंदी का बाइक से पीछा किया और मौका मिलते ही फायरिंग कर दी। युवक के कंधे में गोली लगी है, जबकि उसका 5 साल का बेटा भी घायल हो गया है। बाप-बेटे दोनों को जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

पुलिस ने बताया कि जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में इलाज के बाद बाप-बेटे दोनों खतरे से बाहर हैं। पीड़ित कारोबारी के शरीर से गोली निकाल दी है। अब पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है, जिससे अपराधियों का कोई सुराग मिल सके। 

फिलहाल गोली चलाने के कारणों का सही पता नहीं चल सका है। आशंका जाहिर की जा रही है कि रियल स्टेट कारोबार में जमीन खरीद-बिक्री को लेकर गोलीकांड को अंजाम दिया गया है। लोगों को कहना है कि वन विभाग की अवैध जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर गोली चली है। फिलहाल इस घटना के बाद आदित्यपुर पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

Tags - Seraikela News Seraikela News Seraikela Update Seraikela News Update Firing in Seraikela