logo

दुमका : BJP प्रत्याशी सीता सोरेन आज भरेंगी पर्चा 

लाैेगूो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
दुमका लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन आज अपना नामांकन दाखिल करेंगी। सीता सोरेन सुबह करीब 11 बजे अपना नामांकन दाखिल करने के लिए समाहरणालय जाएंगी। नॉमिनेशन के दौरान उनके साथ केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह BJP के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि दुमका में 1 जून को मतदान है। यहां सीता सोरेन का सीधा मुकाबला इंडिया गठबंधन प्रत्याशी नलिन सोरेन से होने वाला है। 


नामांकन से एक दिन पहले शिबू सोरेन आवास गई थीं 

बता दें कि सीता सोरेन अपने नामांकन से ठीक एक पहले यानि 9 मई को अचानक से दुमका के खिजुरिया गांव स्थित शिबू सोरेन के आवास पर पहुंची थी। जहां पर उन्होंने झारखंड सरकार के मंत्री बसंत सोरेन से मुलाकात की थी।  आवास से बाहर निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीता सोरेन ने कहा कि यह मेरा घर है और मैंने इसे बनवाया है। उन्होंने बताया कि बसंत सोरेन से मुलाकात हुई। हालांकि वह इस सवाल को वह टाल गईं कि बसंत सोरेन से उनकी क्या बातें हुईं।


पहले नॉमिनेशन फिर सभा
सीता सोरेन ने बताया कि दिन के लगभग 11:00 बजे वह समाहरणालय नामांकन के लिए जाएगी। फिर दुमका शहर के यज्ञ मैदान में एक चुनावी सभा है, जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी लोगों को संबोधित करेंगे।
 

Tags - Dumka News Sita Soren Sita Soren Nomination Dumka Lok Sabha Seat Rajnath Singh in Dumka