logo

दुमका में चलती बस में चालक को मिर्गी अटैक, स्कूटी सवार को मारी टक्कर; गंभीर

ीोरो.jpg

द फॉलोअप टीम, दुमकाः
साहिबगंज से दुमका आनेवाली बस राजा बाबू के चालक को अचानक मिर्गी का दौरा आ गया। जिससे बस पर ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और स्कूटी औऱ साइकिल सवाल बस की चपेट में आ गया। स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल है। यह घटना दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर एसपी कॉलेज के पास की है। 


घर लौट रहे थे अनिल 
स्कूटी सवार की पहचान अनिल मरांडी के रूप में हुई है। उसके परिजन ने बताया कि वह बाजार से स्कूटी लेकर घर लौट रहे थे। तभी करहड़बिल मोहल्ले के पास पीछे से आ रही बस ने उनको टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे में साइकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। स्थानीय लोगों की सहायता से घायल अनिल को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया।


टला बड़ा हादसा 
घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस के अंदर बेहोश पड़े चालक को निकाल कर पीजेएमसीएच में भर्ती कराया। चालक की पहचान खबर लिखने तक नहीं हो पाई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस अगर सड़क के किनारे नाला में नहीं फंसती तो बड़ा हादसा हो सकता था। बताया जाता है कि चालक यात्रियों को बस स्टैंड में उतारने के बाद खाली बस लेकर रेलवे स्टेशन जा रहा था, वहां से कुछ यात्रियों को कोरैया छोड़ने जाने वाला था।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N