logo

पत्नी की दूसरी शादी में नाराज था तलाकशुदा पति, ससुर को उतार दिया मौत के घाट

ूोतोक.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
सरायकेला जिले के कपाली ओपी अंतर्गत इस्लामनगर में एक दामाद ने ससुर की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल दामाद तलाकशुदा है। दरअसल तलाकशुदा दामाद अपनी पत्नी की दूसरी शादी से नाराज था। इसलिए उसने ससुर की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान अब्दुल हमीद (65 वर्ष) के रूप में हुई है। वह कपाली ओपी के बाबा गुंडी का रहने वाला था। वहीं आरोपी की पहचान फैयाज अंसारी के रूप में हुई है। 


बेटी की दूसरी शादी करा रहा था बुजुर्ग
परिजनों ने बताया कि अब्दुल हमीद की बेटी साइका की शादी फैयाज अंसारी से हुई थी, लेकिन शादी के एक सप्ताह बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया था। इसके बाद साइका की शादी दूसरी जगह तय कर दी गई थी। मंगलवार यानि आज शादी होने वाली थी। फैयाज अंसारी को जैसे ही इसकी सूचना मिली वह आग-बबूला हो गया। और सोमवार की रात ससुराल पहुंच गया। इस दौरान अब्दुल आंगन में सो रहा था। अपने ससुर को देखकर फैयाज अपना आपा खो बैठा और पास ही में रखे गैंता से मारकर अपने ससुर की हत्या कर दी। ससुर को मारकर फैयाज फरार हो गया है। 


पुलिस जांच में जुटी 
घटना की सूचना मिलने पर पर कपाली ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कपाली ओपी प्रभारी सोनू कुमार ने घटना को लेकर बताया कि अब्दुल हमीद की बेटी साइका की शादी आठ अक्टूबर यानी आज रात होने वाली थी। इससे पहले तलाकशुदा दामाद ने हत्याकांड को अंजाम दे दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। 

Tags - Seraikela News Seraikela News Seraikela Update Seraikela Jharkhand Crime Seraikela Seraikela Hindi News