logo

रांची एयरपोर्ट से शुरू होगी गोवा और जयपुर के लिए सीधी विमान सेवा, जानिए पूरी अपडेट

plane2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से जल्द ही गोवा और जयपुर के लिए सीधी विमान सेवा शुरू होने वाली है। डीजीसीए ने इन 2 शहरों में डायरेक्ट फ्लाइट के लिए हरी झंडी दिखा दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, 30 अक्टूबर तक इन दोनों शहरों में सीधी विमान सेवा शुरू हो जाएगी। इसे लेकर यात्रियों को पहले ही सूचना दे दी जाएगी। बहरहाल, अबतक इनकी तारीख और समय की अधिसूचना नहीं जारी की गई है।

इसे लेकर जानकारी देते हुए एयरपोर्ट के अधिकारी ने बताया कि डीजीसीए ने विंटर शेड्यूल के दौरान जयपुर और गोवा के लिए 30 अक्टूबर से सीधी विमान सेवा शुरू करने की अनुमति दी है। इसके साथ ही 30 अक्टूबर को बेंगलुरू के लिए भी एक अन्य विमान सेवा शुरू होगी। पहले ही भेजा गया था प्रस्ताव
आपको बता दें कि काफी लंबे समय से इन शहरों में सीधी विमान सेवा के लिए मांग चल रही थी। साथ ही इसका प्रस्ताव भी पहले ही भेज दिया गया था। लेकिन डीजीसीए से इसकी अनुमति अब मिली है। बहरहाल, समय सारणी जारी होने के बाद विमान का किराया भी तय कर दिया जाएगा। लगभग एक वर्ष  पहले भी रांची से गोवा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सेवा शुरू की गई थी, जो यात्रियों की कमी होने के कारण कुछ ही दिनों में बंद करनी पड़ी थी। अब जयपुर के लिए शुरू होने वाली डायरेक्ट फ्लाइट के साथ दोबारा गोवा के लिए भी सीधी विमान सेवा शुरू होने वाली है।
 

Tags - Direct air service Goa Jaipur Ranchi Airport Jharkhand News Jharkhand latest News