logo

धनबाद लोकसभा सीट से 30 अप्रैल को ढुल्लू महतो तो 1 मई को अनुपमा सिंह करेंगी नामांकन दाखिल

anup3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
30 अप्रैल को धनबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी सह बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो नामांकन करेंगे। मौके पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा तथा झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी उपस्थित रहेंगे। उस दिन गोल्फ ग्राउंड में एक जनसभा भी होगी। धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने कहा कि पार्टी प्रत्याशी के नामांकन और जनसभा में प्रत्येक बूथों से अधिक से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित रहें। 

बैठक में लिया गया निर्णय 

शनिवार को इस बाबत एक बैठक भी हुई जिसमें सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि जनसभा ऐतिहासिक हो, भारी भीड़ जुटे, इसके लिए प्रयास करें। विधायक राज सिन्हा ने जोर दिया कि जनसभा में हर बूथ से कार्यकर्ता पहुंचें। लोकसभा प्रभारी सुरेश साहू ने कहा कि यह चुनाव देश की अर्थव्यवस्था को विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में विकास की किरण जन-जन तक पहुंची है। निश्चित रूप से धनबाद लोकसभा प्रत्याशी ढुलू महतो के नामांकन और इस अवसर पर होने वाली जनसभा की सफलता धनबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी के विजय की नींव होगी।
 


वहीं धनबाद लोकसभा से इंडिया गठबंधन (कांग्रेस)  की प्रत्याशी अनुपमा सिंह एक मई को दोपहर एक बजे धनबाद समाहरणालय में नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन दाखिल करने के बाद तीन बजे गोल्फ ग्राउंड में आमसभा होगी। इस मौके पर  जिला कांग्रेस के पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता  मौजूद रहेंगे। यह जानकारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष सिंह ने दी। 

Tags - dhanbad news dhanbad latest news dhanabd update dhanba ki khabar dhanbad local news dhullu mahto anupma singh dhanbad