logo

धनबाद : B.Tech के छात्र को पुलिस ने बेरहमी से पीटा! आंखों की रौशनी जाने का खतरा

dhanbad1.jpg

धनबादः
धनबाद जिले के गोविंदपुर इलाके में एक युवक को पीटने का आरोप पुलिस पर लगा है। पीड़ित युवक का नाम हुसैन अंसारी है। आरोप है कि पुलिस ने हुसैन की बेरहमी से पिटाई की है। अब इस मामले में कई लोगों ने धनबाद के एसएसपी आवास पहुंचर ज्ञापन सौंपा। ग्रामीण गोविंदपुर पुलिस पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस बारे में लड़के के पिता ने बताया कि उनका बेटा "अपने घर की ढलाई कराकर खाना खाने ईस्ट इंडिया मोड़ मंडल होटल जा रहा था। तभी सिविल ड्रेस में एक बोलेरो गाड़ी में सवार चार पांच लोगों ने उनके बेटे की गाड़ी को ओवरटेक करते हुये उसकी गाड़ी के सामने खड़ा कर दिया और पूछने लगे कि इतना रात में कहां से आ रहा है? पहले तो उन लोगों ने मेरे बेटे को गंदी-गंदी गालियां दी और फिर गाड़ी से खींच कर उतारा और नाम पता पूछने लगे।"

पांच पुलिस पर आरोप 
पीड़ित लड़के के पिता के अनुसार उनके बेटे ने सिविल ड्रेस में पहुंचे पुलिस वालों से पूछा कि आप लोग कौन हैं और मेरे साथ इस तरह अभद्र व्यवहार क्यों कर रहे हैं। इसके बाद उन लोगों ने हुसैन अंसारी  जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुये पीटना शुरू कर दिया। मो हाजी मोफीजुद्दीन अंसारी ने बताया कि मेरा बेटा बीटेक इंजीनियर है और उसने कोई गलती भी नहीं की थी लेकिन गोविंदपुर थाना के सब इंस्पेक्टर नंदू पाल विक्रम सिंह समेत पांच अन्य पुलिसकर्मियों ने रॉड से मेरे बेटे पीटा और बेहोशी की हालत में थाना ले आई।

 

देखने में हो रही परेशानी 
पुलिस की मार से दाहिना आंख लाल हो कर फूल गया जिसे हुसैन देख नहीं पा रहा है। ऐसे में अब उसके आंखों की रोशनी जाने का भी डर भी बना हुआ है। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।