logo

Good News : देवघर एयरपोर्ट में आज हुआ पहला ट्रायल, सांसद निशिकांत दूबे ने पीएम का जताया आभार

deoghar2.jpg

देवघरः
देवघर में बने नए एयरपोर्ट की से जहाजों के उड़ान भरने का सिलसिला जल्द शुरू होने वाला है। संभावना जताई जा रही है कि इस बार सावन महीने में देवघर आए बाबा के भक्त भी एयरपोर्ट का लाभ ले लेंगे।  देवघर एयरपोर्ट पर आज हवाई जहाज की ट्रायल लैंडिंग कराई गई। एक जहाज कोलकाता से देवघर एयरपोर्ट पहुंची। इससे यह साफ हो गया है  कि अब जल्द ही हवाई सेवा शुरू हो जाएगी।


सांसद ने पीएम का जताया आभार 
गोड्डा के सांसद डा. निशिकांत दुबे ने ट्वीट कर इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। एयरपोर्ट आथोरिटी ऑफ इंडिया के चेयरमैन संजीव कुमार ने देवघर एयरपोर्ट का निरीक्षण किया था। उन्होंने कहा था कि एयरपोर्ट पूरी तरह तैयार है। कभी भी उद्घाटन की तारिख आ सकती है। चेयरमैन ने कहा कि कोशिश होगी कि सावन से पहले एयरपोर्ट से उड़ान शुरू हो जाए। 


जल्द शुरू होगी घरेलू सेवा 
एयरपोर्ट आथोरिटी ऑफ इंडिया के रीजनल एक्सक्यूटिव डायरेक्टर मनोज गंगल ने कहा था कि ट्रायल फ्लाइट जल्द जाएगी। इसलिए आज पहला ट्रायल हुआ। स्पाइस जेट, इंडिगो और दूसरे अन्य एयरलाइंस से आग्रह किया जाएगा कि वह ट्रायल फ्लाइट करें। पहले घरेलू विमान सेवा शुरू होगी। इसके बाद रात्रि सेवा आरंभ होगा। फिर अंतरराष्ट्रीय हवाई सेवा पर भी विचार किया जाएगा।