logo

साथ जीने मरने की कसम खाने वाले प्रेमी युगल का अलग-अलग मिला शव, पुलिस उलझी; हत्या या आत्महत्या!

8877663.jpeg

गढ़वा 

जिले की चिनिया पुलिस को एक प्रेमी युगल का शव दो अलग-अलग स्थानों पर मिला है। हालांकि दोनो, युवक और युवती का शव एक जैसी हालत में फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला है। पहली नजर में पुलिस दोनों हादसों को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। दोनों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, कुछ लोग इसे हत्या से जुडा मामला भी बता रहे हैं। पुलिस दोनों हादसों की जांच अलग-अलग एंगल से कर रही है। बकौल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों पर प्रकाश डाला जा सकेगा। मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम गुड्डी देवी है और उसकी शादी उसी के गांव के अजीत कोरवा से कुछ दिनों पहले हुई थी। इस बाबत गुड्डी के पिता राम प्रताप कोरवा ने बताया कि आत्महत्या के कारणों से वे भी अनभिज्ञ हैं। हालांकि उन्होंने किसी प्रेम प्रसंग से इनकार किया है।   

करम पेड़ से लटका मिला युवती का शव 
युवती का शव चिनिया के कठौतिया गांव से मिला है। युवती का शव साड़ी के फंदे से करम पेड़ पर लटका हुआ था। वहीं, मृतक युवक की पहचान नसीम अंसारी के रूप में की गयी है। वो जिले के बरवाडीह गांव का रहने वाला था। उसका शव नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला है। खबरों में बताया जा रहा है कि गुड्डी और नसीम के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नसीम गुड्डी की शादी से खुश नहीं था। फिलहाल पुलिस भी पुलिस इस मामले में कुछ साफ-साफ बताने से इनकार कर रही है। 

शव से आने लगा था दुर्गंध 
बता दें कि युवती के शव को सबसे पहले चरवाहों ने देखा। करम पेड़ पर लटक रहे शव की सूचना उन्होंने आसपास के लोगों को दी। इसके बाद चिनिया पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस के अनुसार शव से दुर्गंध आने लगा था। इस कारण शव को पेड़ पर से नीचे उतारने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने शंका जाहिर की है कि युवती ने लगभग एक सप्ताह पहले आत्महत्या की है।