logo

कमरे में पड़ी मिली पति-पत्नी की लाश, 7 माह पहले हुई थी शादी; जांच में जुटी पुलिस

ेह्ो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
सरायकेला जिले के सोमवार सुबह कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत एक घर में पति पत्नी का शव मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत ताज नगर शाहीन कॉलोनी के वार्ड नंबर 2 का है। मृतक की पहचान गैराज मैकेनिक हुसैन और उसकी पत्नी दिलकश के रूप में हुई है। मृतक महिला दिलकश के शरीर और गर्दन पर धारदार हथियार के निशान थे। जबकि पति हुसैन मृत अवस्था में पड़ा था, उसके शरीर पर कोई निशान नहीं था जबकि गर्दन में दुपट्टा फंसा मिला। 


आशंका जताई जा रही है कि आपसी विवाद के बाद पति ने पहले धारदार हथियार से पत्नी को मारा होगा। इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। दिलकश के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 7 माह पहले हुसैन से हुई थी। शादी के 1 माह बाद ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया था। दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। मृतक हुसैन के परिजनों ने बताया है कि दोनों के बीच बीती रात से ही झगड़ा चल रहा था, इसी बीच सुबह यह घटना हो गई। 


जांच के लिए पहुंची फोरेंसिक टीम
थाना प्रभारी सोनू कुमार ने बताया कि घटना के बाद फोरेंसिक टीम हुसैन के घर पहुंची है, जहां सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच की जा रही है। बेडरूम में मौजूद सामानों को जब्त किया जा रहा है.