logo

BIT मेसरा के पास से 4 युवक के शव का खुलासा, पुलिस ने ये बताया मौत का कारण 

THUNDERSTORM1.jpg

द फॉलोअप डेस्क: 
रांची के BIT मेसरा में तलाब के पास से पुलिस को मंगलवार को 4 युवकों के शव मिले थे। इसके बाद सिटी SP के निर्देश पर BIT पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच में पुलिस ने पाया की तालाब के पास के एक पेड़ पर वज्रपात हुआ था। इसके आधार पर पुलिस ने ये आशंका जताई है कि तेज बारिश के कारण चारों यहां बचने आए होंगे। इसी दौरान यहां वज्रपात हुआ और चारों इसकी चपेट में आ गए। पुलिस ने कहा कि आगे की जानकारी पोस्टमार्टन रिपोर्ट आने के बाद मिलेगी।  

बता दें कि इस घटना में शोएब, साहेब नुरूल्लाह, आशिफ और मकसूद की मौत हुई है। चारों BIT इलाके के नेवरी के रहने वाले हैं। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लोग मछली मारने निकले थे। इसके बाद मंगलवार रात 12:00 बजे पुलिस को सूचना मिली की 4 युवकों का शव तलाब के पास पड़ा हुआ है। इसके बाद सदर थानेदार कुलदीप कुमार, BIT मेसरा ओपी प्रभारी रोशन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। 
 

सदर थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि मृतकों के शरीर को देखने के बाद प्रथम दृष्टया यही लग रहा है कि सभी की मौत ठनका गिरने से हुई है। 2 युवकों के बाल पीछे से जले हुए थे ऐसा बिजली गिरने के बाद ही होता है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और BIT में हंगामा किया। लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

Tags - रांची BIT मेसरा वज्रपात Ranchi BIT Mesra