logo

रांची में लगे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में उमड़ी भीड़, क्या रहा इसमें खास 

FAIR.jpeg

रांची

मोरहबादी मैदान में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर के दूसरे दिन रविवार को भी लोगों की भीड़ जुटी। बता दें कि झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स एवं जीएस मार्केटिंग की ओर से आयोजित ट्रेड फेयर में देश और विदेश के व्यापारियों के करीब 375 से अधिक स्टॉल सजाए गए हैं। लोगों ने कई उत्पादों को देखा और खरीदारी की। यहां गर्म कपड़ों का खास कलेक्शन हैं। कश्मीरी साड़ी व शॉल लोगों को खास पसंद आ रहे हैं। वहीं, 250 से ज्यादा कारीगरों की कलाकृतियां लोगों को लुभा रही हैं। लोगों को कश्मीरी शॉल व साड़ी खास पसंद आ रही हैं। 


3 हजार रूपये की खरीदारी पर उपहार

वहीं, जीएस मार्केटिंग की ओर से 3 हजार रूपये या इससे अधिक की खरीदारी करने पर उन्हें सुनिश्चित उपहार दिये जा रहे हैं। जीएस मार्केटिंग के स्टॉल पर लोग बिल दिखा कर उपहार प्राप्त कर सकते हैं। ट्रेड फेयर में लोगों को कई उत्पादों पर ऑफर भी दिये जा रहे हैं। झारखंड चैंबर के अध्यक्ष किशोर मंत्री और महासचिव परेश गट्टानी ने कहा कि रविवार का दिन होने से फेयर में लोगों की अच्छी खासी भीड़ रही। लोग अपने परिवार के साथ फेयर देखने पहुंचे और जरूरत के अनुसार खरीदारी की। 

आयोजन में इनका रहा अहम रोल 
आयोजन को सफल बनाने में चैंबर के उपाध्यक्ष राहुल साबू, आदित्य मल्होत्रा, महासचिव परेश गट्टानी, संयुक्त सचिव अमित शर्मा, शैलेश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष ज्योति कुमारी, कार्यकारिणी समिति के रोहित पोद्दार, राम बांगड, संजय अखौरी, साहित्य पवन, नवीन गाड़ोदिया, कुणाल विजयवर्गीय, मनोज मिश्रा, राजेश चौधरी समेत अन्य लोगों के नाम हैं। 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn