logo

'बुलबुल के पास 25 लाख रखवाइए', दीपिका के कथित ऑडियो पर झारखंड में सियासी बवाल

deepika2.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
महगामा से कांग्रेस की विधायक दीपिका पांडेय सिंह वायरल ऑडियो को लेकर विवादों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पांडेय सिंह कथित तौर पर पैसों की लेनदेन की बात कर रही हैं। ऑडियो एक मुखिया और दीपिका पांडेय सिंह के बीच का है। बातचीत में दीपिका मुखिया से किसी बुलबुल नाम के शख्श को 25 लाख रूपये  देने की बात कह रही हैं। इस मामले में बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत 
ऑडियो के खिलाफ बीजेपी ने शुक्रवार को निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार को ज्ञापन सौंपा है। चुनाव आयोग से बीजेपी ने मांग की है कि ऑडियो की सत्यापन की जाए कि यह किसका है। वायरल हो रहा ऑडियो महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह का है या नहीं। बीजेपी ने शिकायत में कहा कि ऑडियो में मुखिया रफीक से 25 लाख रूपये किसी बुलबुल को देने की बात की जा रही है। अगर ऑडियो महगामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह का है तो उनके खिलाफ सख्त कदम उठाये जाएं।

ऑडियो की जांच के बाद दूंगी प्रतिक्रिया - दीपिका 
वहीं वायरल हो रहे ऑडियो पर दीपिका पांडेय सिंह का पक्ष सामने आया है। दीपिका ने कहा कि तकनीक के युग में किसी को भी आसानी से निशाना बनाया जा सकता है। उन्होंने बीजेपी द्वारा चुनाव आयोग में ऑडियो के खिलाफ की गई शिकायत पर भी प्रतिक्रिया दी है। दीपिका ने कहा कि किसी ऑडियो को बीजेपी ने चुनाव आयोग को सौंपा है। बीजेपी ने ऑडियो की जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि जांच हो जाने के बाद ही वह इसपर अपनी कोई प्रतिक्रिया देंगी।