logo

झारखंड : कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन मंजूर अंसारी ने पदभार किया ग्रहण

CONG2.jpg

द फॉलोअप डेस्क

रांची स्थित कांग्रेस भवन में  29 अप्रैल शनिवार को प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के नवनियुक्त चेयरमैन मंजूर अंसारी ने पदभार ग्रहण किया।  इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर, उपाध्यक्ष अनवर अंसारी, महासचिव सह कार्यालय प्रभारी अमुल्य नीरज खलखो, प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने नवनियुक्त चेयरमैन का स्वागत एवं पदभार ग्रहण कराया।

 राजेश ठाकुर ने दी बधाई

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने नवनियुक्ति चेयरमैन को बधाई दी। साथ ही कहा कि मंजूर जी संगठन एवं विस्थापितों के बड़े नेता हैं, इन्होंने बोकारो जिलाध्यक्ष के रूप में बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। उम्मीद है कि जिस तरह से आज हजारों के तदाद में अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है उसी तरह उनका भी मान-सम्मान रखने का काम करेंगे और सभी को एकजूट कर के कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे।

मंजूर अंसारी संघर्षशील व्यक्तित्व के धनी- शहजादा अनवर

मौके पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर ने कहा कि मंजूर अंसारी संघर्षशील व्यक्तित्व के धनी हैं आज बहुत ही प्रसन्नता की बात है कि इमरान प्रतापगढी, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंजूर अंसारी को प्रदेश अल्पसंख्यक कांग्रेस के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष को अनुशंसा कर बड़ी दायित्व दी है। मुझे उम्मीद है कि अल्पसंख्यकों के जितने भी राज्य स्तर पर मुद्दे लंबित है उन्हें पूर्ण कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

अल्पसंख्यकों का पार्टी में मान-सम्मान दिलाने का करूंगा काम

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के नवनियुक्त चेयरमैन मंजूर अंसारी ने अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, जनाब इमरान प्रतापगढ़ी, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, नेता कांग्रेस विधायक दल आलमगीर आलम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस आशा और उम्मीद के साथ मुझे यह दायित्व दिया गया है उसे पूरा ईमानदारी से कांग्रेस पार्टी को मजबूत एवं अल्पसंख्यकों का पार्टी में मान-सम्मान दिलाने का काम करूंगा। तथा 2024 के लोकसभा के चुनाव में 2004 की तरह झारखंड के सभी सीटों पर जीत दिलाने का काम करूंगा।

रिसालदार बाबा के मजार पर की चादरपोशी

इसके पूर्व प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के नवनियुक्त चेयरमैन मंजूर अंसारी का एयरपोर्ट पर अल्पसंख्यक नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा लोक संगीत, नृत्य के साथ भव्य स्वागत किया।  ृइसके बाद उन्होंने बिरस चौक पर भगवान बिरसा के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद डोरंडा रिसालदार बाबा के मजार पर चादरपोशी कर राज्य की खुशहाली की दुआ मांगी। इस मौके पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्षों में बोकारो-गुलाम मुस्तफा, धनबाद-जहीर अंसारी, सरायकेला-मोहसिन खान, हजारीबाग-तसलीम अंसारी, कोडरमा-मो कैसर इमाम, सिमडेगा-रावेल लकड़ा, चाईबासा-तौहिद आलम, रांची ग्रामीण-अख्तर हुसैन, खूंटी कैसर खान, चतरा-मो असरफ आदि शामिल थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT