logo

आज हजारीबाग में सीएम हेमंत का सरकार आपके द्वार कार्यक्रम, 536 करोड़ की योजनाओं की देंगे सौगात

soren22.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हजारीबाग में सोमवार को सीएम हेमंत सोरेन सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसे लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। कार्यक्रम इचाक के बोधीबागी मैदान में आयोजित होना है। सीएम के आगमन को लेकर सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई है। सीएम यहां 536 करोड़ की लागत से बनने वाली कुल 334 विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। सीएम हेमंत सोरेन यहां सभा को संबोधित कर योजनाओं की शुरुआत करेंगे इसके अलावा कम जनता के साथ सीधा संवाद भी करेंगे। 


सवा दो घंटे चलेगा कार्यक्रम 
मुख्यमंत्री सोमवार को करीब 1:30 बजे के आसपास हेलीकॉप्टर से सभा स्थल बोधी बागी मैदान पहुंचेंगे। उनके कार्यक्रम करीब सवा दो घंटे तक चलेगा। इसके बाद यहां से वह रवाना हो जाएंगे। हेमंत सोरेन जिलावासियों को 536 करोड़ की राशि से ज्यादा की लागत से बनने वाले 334 योजनाओं की सौगात देने वाले हैं। इसके अलावा वह लाभुकों के बीच करोड़ की परिसंपत्तियों का वितरण भी करेंगे। इसके अलावा सरकारी विभाग की ओर से लगाए गए स्टॉल का जायजा भी लेंगे।

जिला प्रशासन की तैयारी पूरी 
मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रशासन ने अलग से तैयार की है। इसके लिए मुख्यालय से भी पर्याप्त मात्रा में बल उपलब्ध कराए गए। आयोजन को लेकर पूर्व संध्या इचाक प्रखंड के प्रखंड के बोधी बागी मैदान में प्रशासनिक तैयारी को लेकर उपायुक्त नैंसी सहाय ने समीक्षा बैठक की। देर रात तक खुद एसपी मनोज रतन चोथे भाग-दौड़ करते दिखाई दिए।