logo

सीएम चंपाई सोरेन ने मार्च में दिया था नियुक्ति पत्र, 3 महीने बाद भी नहीं हुई पोस्टिंग – बाबूलाल मरांडी 

bl08.jpg

रांची 
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने आज सरकार को घेरते हुए कहा कि सीएम चंपाई सोरेन ने मार्च में नगर विकास विभाग में नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र दिया था। लेकिन अभ्यर्थियों की पोस्टिंग आज तक नहीं हो पाई। जबकि नियुक्ति पत्र मिले 3 महीने बीत चुके हैं। नगर विकास विभाग में नियुक्ति के लिए अभ्यर्थियों ने अपनी कड़ी मेहनत से परीक्षा उत्तीर्ण की। मरांडी ने कहा, मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने मार्च में नियुक्ति पत्र देते समय अपना पोस्टर थमा कर खूब वाहवाही भी बटोरी। अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र मिले 3 महीने से ज्यादा बीत चुके हैं लेकिन उन्हें अब तक पदस्थापना नहीं मिली है।

नियुक्ति का विज्ञापन नहीं आता

मरांडी ने आगे कहा, एक तो राज्य में नियुक्ति का विज्ञापन नहीं आता, अगर विज्ञापन आया तो परीक्षा नहीं होती। परीक्षा किसी तरह हुई तो नियुक्ति नहीं होती औऱ अब नियुक्ति हुई है तो पदस्थापना नहीं मिल रही है। मरांडी ने कहा, आखिर युवा किस हद तक संघर्ष करेंगे। युवाओं की इस अनदेखी को बीजेपी कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। कहा, इसके लिए रणनीति बनाकर सरकार के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है। 

हेमंत का जिक्र किया 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, बीते 4 साल झारखंड की जनता विशेषकर युवाओं के लिए भारी रहे हैं। झारखंड के युवा नौकरी की आस में टकटकी लगाए बैठे रहे लेकिन हेमंत सोरेन ने स्थानीय युवाओं को नियोजन नीति, 60:40, बाहरी-भीतरी और पेपर लीक जैसे मुद्दों में उलझा कर नौकरियों की सौदेबाजी करने का प्रयास किया। हेमंत के जेल जाने के बाद जनता को आस थी कि चंपाई सोरेन नियुक्ति प्रक्रिया में पारदर्शिता लाएंगे। भ्रष्टाचार को रोकेंगे, अपराधियों पर लगाम कसेंगे। लेकिन हुआ इसके ठीक विपरीत। 

 

 

Tags - Babulal marandiBJPappointment letterJharkhand News