logo

CM चंपाई ने संजय सिंह को जमानत मिलने पर BJP पर यूं किया हमला, कहा- लोकतंत्र अब सुप्रीम कोर्ट के भरोसे

champai192.jpg

रांची 

6 महीने की न्यायिक हिरासत के बाद आप के नेता संजय सिंह को जमानत मिलने पर सीएम चंपाई सोरेन ने बीजेपी पर हमला किया है। कहा है कि भारत में लोकतंत्र अब सुप्रीम कोर्ट की बदौलत ही बचा हुआ है। चंपाई ने कहा, एक मेयर के चुनाव से लेकर इलेक्टोरल बॉन्ड तक, और सहयोगियों को भ्रामक विज्ञापन के सहारे करोड़ों की लूट की छूट देने से लेकर आप नेता संजय सिंह की जमानत तक। फिर एक बार साबित हुआ कि भारत में लोकतंत्र सिर्फ सुप्रीम कोर्ट के सहारे बचा हुआ है। बिना सबूत के महीनों तक किसी को जेल में रखने और मीडिया ट्रायल द्वारा उन्हें बदनाम करने का मकसद क्या है?

जांच एजेंसियों पर उठाये ये सवाल 


सीएम चंपाई ने बीजेपी से सवाल किया कि क्या ईडी, आईटी और सीबीआई जैसी एजेंसियों का एकमात्र मकसद सिर्फ विपक्षी दलों की सरकारों को परेशान करना है? साल 2004 के इंडिया शाइनिंग की तरह ही, इस बार भी अति-आत्म विश्वास का यह गुब्बारा फूटने वाला है। चंपाई ने कह , इंतजार कीजिए चार जून को देश, दो दशक पुराने "फील गुड" का एक्शन रिप्ले देखेगा। बता दें कि दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में आरोपी बनाए गए आप सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ईडी ने आप सांसद को 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

कल्पना मुर्मू सोरेन ने क्या कहा 


इधर, कल्पना मुर्मू सोरेन ने भी आप नेता संजय सिंह को बेल मिलने पर बधाई देते हुए केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। कल्पना ने लिखा है "तानाशाही ताकतों का किला ध्वस्त होना शुरू हो गया है। आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी ने अन्यायपूर्ण कारावास के खिलाफ एक बड़ी जंग जीती है। यह सत्य और संघर्ष की जीत है, यह INDIA की जीत है। संजय सिंह जी, उनकी धर्मपत्नी श्रीमती अनिता सिंह जी तथा उनके परिवारजनों को हार्दिक बधाई और जोहार।"

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Champai SorenBJPATTACKattack on BJPCM