logo

खेलते हुए गायब हुआ 5 साल का बच्चा, घर से 500 मी. दूर तालाब में मिली लाश; हत्या की आशंका

sucide3.jpeg

कोडरमा 

कोडरमा जिले के मरकच्चो में कल यानी 14 अक्टूबर को एक बच्चा गायब हो गया था। बच्चा दो पहर के वक्त घर के बाहर खेलते समय गुम हो गया था। आज एक दिन के बाद बच्चे का शव घर से 500 की दूरी पर तालाब में मिला है। इससे इलाके में सनसनी फैल गयी औऱ बच्चे के परिजन शोक में डूब गये हैं। परिजनों का कहना है कि बच्चे की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है। पुलिस हत्यारों को जल्द गरिफ्तार करे। मृतक बच्चे का नाम शिव कुमार है। उसके पिता का नाम राहुल गोस्वामी है ओऱ उनका परिवार मुर्कमनाय गांव में रहता है। बहरहाल बच्चे का शव मिलने की सूचना के बाद तालाब के पास दर्जनों गांवों के लोग जमा होने लगे। भीड़ जमा होने की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी लव कुमार, दारोगा अनिल टोप्पो औऱ शंभूनाथ मिश्रा जवानों के दल के साथ तालाब के पास पुहंचे।

पुलिस ने तालाब से निकाला शव को 

तालाब में तैर रहे बच्चे के शव के पुलिस के जवानों ने बाहर निकाला। पुलिस बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने की तैयारी करने लगी। लेकिन वहां जमा गुस्साये लोगों की भीड़ ने पुलिस को ऐसा करने से रोक दिया। ग्रामीण बच्चे का शव पुलिस को सौंपने के लिए तैयार नहीं थे। घटना की गंभीरता को देखते हुए कोडरमा पुलिस उपाधीक्षक दिवाकर प्रसाद को घटना स्थल पर बुलाया गया। उन्होंने किसी तरह लोगों को समझा कर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। इधर, परिजन लगातार बच्चे की हत्या की बात कहकर हत्यारों की गिरफ्तारी के नाम पर नारेबाजी करते रहे। 

पड़ताल के लिए बुलाया गया डॉग स्क्वायड
बता दें कि बच्चे के गायब होने की सूचना पर पुलिस भी सक्रिय थी। मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे की तलाश की जा रही थी। इसी बीच आज बच्चे का शव तालाब में मिला। पुलिस ने मामले की पड़ताल के लिए डॉग स्क्वायड को भी बुलाया है। लेकिन फिलहाल पुलिस को बच्चे की मौत के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला है।