logo

विरोध पर गिरिडीह में चंद्रप्रकाश का वादा, बोले- BJP के 90% लोग बनेंगे सांसद प्रतिनिधि

chandraprakash.jpg

गिरिडीह 

गिरिडीह के मधुबन में एनडीए व आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने चौधरी पर आरोप लगाया कि उन्होंने 5 साल तक अपने संसदीय क्षेत्र की उपेक्षा की। उनकी सुधि नहीं ली और न ही गिरिडीह में अपेक्षित विकास हुआ है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने शोर-शराब किया औऱ चौधरी के खिलाफ नारे लगाये। मिली खबर के मुताबिक चौधरी को मुश्किल से बोलने का अवसर मिला। बता दें कि मुधबन में चौधरी बीजेपी की विधानसभा स्तरीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे।  

90 फीसद बीजेपी कार्यकर्ता को तरजीह देंगे 
शोर-शराबा औऱ हंगामा देखते हुए चंद्रप्रकाश चौधरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को भरोसा दिया कि अगले टर्म में वे उनकी अपेक्षाओं पर उतरने का भरपुर प्रयास करेंगे। साथ ही आश्वासन दिया कि जीतने पर वे 90 फीसद बीजेपी के लोगों को सांसद प्रतिनिधि बनायेंगे। इसके बाद कार्यकर्ता शांत हुए। चौधरी ने कहा कि आजसू के 10 फीसद लोगों को सांसद प्रतिनिधि बनायेंगे। सांसद प्रतिनिधियों को विभिन्न योजनाओं से जोड़ा जायेगा। साथ ही कार्यकर्ताओं से चुनाव कार्य में पूरे उत्साह से जुट जाने के लिए कहा। उन्होंने बीजेपी औऱ आजसू से नये वोटरों को जोड़ने की सलाह दी। अबकी बार 400 के पार का नारा बुलंद करने की अपील की। 

क्या कहा चंद्रप्रकाश चौधरी ने 

बता दें कि आजसू के नेता चंद्रप्रकाश चौधरी को इस बार भी एनडीए की ओर से प्रत्याशी बनाया गया है। उम्मीदवार बनाये जाने के बाद उन्होंने कहा कि इस बार का जीत का मार्जिन पिछले बार के मुकाबले कहीं अधिक होगा। उन्होंने दावा कि एनडीए में शामिल सभी दलों के कार्यकर्ताओं का सहयोग उनको मिल रहा है। कुछ मतभेद हुए हैं, लेकिन इसे सुलझा लिया गया है। कहा कि विपक्ष के पास गिरिडीह संसदीय क्षेत्र में कोई मुद्दा नहीं है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Chandraprakash ChaudharyNDABJPGIRIDIH