logo

कर्नाटक के दिग्गज BJP नेता येदियुरप्पा पर नाबालिग के यौन उत्पीड़न का केस

yedu.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। येदियुरप्पा के खिलाफ POCSO एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में कही गया है कि यौन उत्पीड़न 2 फरवरी को उस समय हुआ जब मां और बेटी धोखाधड़ी के एक मामले में मदद मांगने के लिए येदियुरप्पा के पास गईं थीं। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ POCSO और 354 (A) के तहत मामला दर्ज किया है।


मदद मांगने पहुंची थी महिला 
एफआईआर में दावा किया गया है कि येदियुरप्पा ने पीड़िता को एक कमरे के अंदर खींचकर उसका यौन उत्पीड़न किया। जब पीड़िता कमरे से बाहर भागी तो उसने अपनी मां से शिकायत की। पीड़िता ने एफआईआर में आरोप लगाया कि जब वह एक ऐसी ही घटना के संबंध में पूर्व सीएम से मदद मांगने गई थी, उस दौरान उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया। 


येदियुरप्पा के ऑफिस से जारी हुआ बयान
उधर, इस मामले पर पूर्व सीएम येदियुरप्पा के ऑफिस से भी एक बयान जारी किया गया, जिसमें कहा गया कि इस महिला को इस तरह की शिकायतें दर्ज कराने की आदत सी है। दरअसल, येदियुरप्पा के ऑफिस ने इसी तरह के 53 मामलों की एक लिस्ट जारी की जिसमें शिकायतकर्ता महिला ने अलग-अलग कारणों से केस दर्ज कराए हैं।