logo

सरायकेला-खरसावां : आंगन मे सो रहे ससुर-दामाद को कार ने रौंदा, गांव में पसरा मातम

SARAI.jpg

सरायकेला: 
राजनगर थाना क्षेत्र के नेटो में बीती रात एक कार ने दो लोगों को जिंद रौंद दिया। एक साथ दो परिवार उजड़ गया। मृतकों में ससुर और दामाद शामिल हैं। दरअसल दोनों आंगन में रात के वक्त सो रहे थे तभी एक कार तेज रफ्तार से कार को बैक करने में लगा था, बैक करने के दौरान कार आंगन में घुस गया और जमीन पर सो रहे ससुर और दामाद को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना मंगलवार रात लगभग 11 बजे की है।


लोग आए थे मेला घूमने 
जानकारी के अनुसार बैशाख पूर्णिमा के मौके पर मंगलवार को नेटो में चड़क मेला का आयोजन किया गया था। लोग दूर दूर से  मेला घूमने आते हैं। रात के समय रेंगटा मुखी अपने घर के आंगन में अपने ससुर भोला मुखी के साथ सोया हुआ था तभी एक कार धड़धड़ाते हुए उनके आंगन में घुस गी और दोनों के ऊपर चढ़ गई। गाड़ी के ऊपर चढ़ते ही रेंगटा मुखी ने जोरदार आवाज लगाई। पत्नी बाहर निकली और चिल्लाने लगी।


चालक पकड़ाया 
ग्रमीणों ने गाड़ी चालक को पकड़ लिया, उसी गाड़ी से दोनों को अस्पताल ले गये लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। रेंगटा मुखी के तीन बच्चे हैं। जिसमें दो बेटी और एक बेटा है,बड़ी बेटी की उम्र लगभग 10 वर्ष और दूसरी की 8 वर्ष है, बेटा 6 साल का है। बच्चे भी अपने पापा और नाना के शव के पास रो रहे हैं।