logo

Ranchi : यूपीए विधायकों को रांची एयरपोर्ट पहुंचाने वाली बस दुर्घटनाग्रस्त, खिड़की का शीशा टूटा

a2415.jpg

रांची: 

यूपीए विधायकों को रांची एयरपोर्ट लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रांची एयरपोर्ट के गेट नंबर-2 से विधायकों को लेकर प्रवेश कर रही बस हादसे का शिकार हो गई। दरअसल, रांची एयरपोर्ट के मुख्य दरवाजे के पास से जो छज्जा निकला था, बस का एक हिस्सा उससे टकरा गया। हादसे में बस की बाईं तरफ की खिड़की का शीशा टूट गया। बाईं तरफ बैठे विधायत तुरंत दाहिनी तरफ गए। इस हादसे में विधायकों को चोट लगी है या नहीं, फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है। 

गेट नंबर-2 में हुआ हादसा
हादसे से संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बस बड़ी थी और जहां से ये प्रवेश करने का प्रयास कर रही थी वो जगह छोटी थी। इसी वजह से बस का बायां हिस्सा छज्जे से जा टकराया। जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें साफ देखा जा सकता है कि बस की खिड़की का बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। इस बारे में कोई भी अपडेट सामने आएगी तो हम आपतक जरूर पहुंचाएंगे। 

रायपुर जा रहे हैं विधायक
गौरतलब है कि यूपीए के विधायकों को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर शिफ्ट किया जा रहा है। यूपीए के सभी विधायक शाम साढ़े 4 बजे इंडिगो के विशेष विमान से रायपुर के लिए उड़ान भरेंगे। कहा जा रहा है कि हॉर्स-ट्रेडिंग की आशंका से बचने के लिए सरकार ने एहतियातन ऐसा किया है। इंडिगो के विमान में विधायकों का सामान रखा जा चुका है।