logo

बोकारो जिला निर्वाची पदाधिकारी का जयराम महतो को नोटिस, 7 मई को बुलाया; बढ़ेगी मुश्किल

jairam_mahto3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बोकारो से JBKSS के प्रत्याशी जयराम महतो की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बोकारो प्रशासन की ओर से जयराम महतो को नोटिस जारी किया गया है। उन्हें नोटिस भेजकर 7 मई को बोकारो निर्वाचन प्रदाधिकारी के पास उपस्थित होने को कहा गया है। गौरतलब है 1 मई को बोकारो लोकसभा सीट से जयराम महतो नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे। जयराम के नामांकन भरने की प्रक्रिया के दौरान रांची डीएसपी बोकारो पहुंचे, जिसके बाद से चर्चा थी कि जयराम की गिरफ्तारी हो सकती है। हालांकि जयराम महतो पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गए। 


नामांकन पत्र में हस्ताक्षर संदेहास्पद 
बोकारो के उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय की ओर से जयराम महतो को नोटिस जारी किया गया है। निर्वाची पदाधिकारी की ओर से बताया गया है कि 1 मई को जयराम महतो ने गिरिडीह लोकसभा सीट के लिए तीन सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया गया। लेकिन निर्वाची पदाधिकारी को समर्पित नामांकन पत्र में उल्लेखित प्रस्तावों में से सभी का हस्ताक्षर संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। इसका सत्यापन आवश्यक है।

 
7 मई सुबह 11 बजे जिला निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे 
नोटिस में यह भी कहा गया है कि सहायक निर्वाची पदाधिकारी की ओर से 2 मई को दोपहर 2.40 बजे उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया। इसके बाद निर्वाची पदाधिकारी ने खुद दोपहर 3.37 बजे उनसे मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन उनकी ओर से फोन नहीं उठाया गया।इसलिए आपतक सूचना पहुंचाने के लिए ऐसी ही एक नोटिस आपके घर भेजी गई है। साथ ही चार दौनिक अखबारों में प्रकाशित भी किया गया है। आप 7 मई को सुबह 11 बजे से 12:30 बजे जिला निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - jairam mahtobokaro newsloksabha election 2024bokaro loksabha seatBokaro District Election Office