logo

नव मतदाता करेंगे भारत का कायाकल्प, युवा कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी: बीजेपी

a1610.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:

25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार वोट करने जा रहे नव मतदाताओं को संबोधित किया। इसका लाइव प्रसारण किया गया। झारखंड में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने नमो नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया। प्रदेश के सभी 81 विधानसभा क्षेत्र के कुल 86 स्थानों पर सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें करीब 1 लाख युवा वोटर्स शामिल हुए। कांके विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चिरौंदी आशीर्वाद बैंक्विट हॉल में आयोजित सम्मेलन में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने शिरकत की। 

युवा कंधों पर देश की बड़ी जिम्मेदारी! 
कांके (रांची) में नमो नव मतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि युवा कंधों पर देश की बड़ी जिम्मेदारी है। युवा, भारत का भाग्य उज्जवल बनाने के लिए वोट दें। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि युवाओं का एक वोट देश के विकास और दिशा के लिए जरूरी है। आपके वोट से ही भारत को विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की राह में आगे बढ़ेगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं का वोट ही देश में एक स्थिर और मजबूत सरकार की नींव रखने में योगदान देगा।
युवा वोटर्स गढ़ेंगे नया भारत

हटिया विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पुंदाग स्थित आरकेडीएफ यूनिवर्सिटी में आयोजित नमो नव मतदाता सम्मेलन में संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवा वोटर्स प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नये भारत का निर्माण करेंगे।