logo

युवा चौपाल कार्यक्रम से 2.5 लाख युवाओं को जोड़ेगी बीजेपी युवा मोर्चा- शशांक राज

Capture210.JPG

द फॉलोअप डेस्क, रांची:


भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक प्रदेश कार्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज ने किया। बैठक में मोर्चा द्वारा कल से शुरू होने वाले शक्ति केंद्र स्तरीय "युवा चौपाल" को लेकर तैयारी की गई। प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज ने कहा कि युवा चौपाल के माध्यम से नव मतदाताओं एवं युवाओं को मोदी जी के जनकल्याणकारी नीति एवं योजनाओ को बताते हुए पार्टी में अधिक से अधिक संख्या में जोड़ना है। कहा कि चौपाल कार्यक्रम कल से प्रदेश भर में आरंभ होगा और समापन 5 मार्च को होगा।

चुनावी घोषणापत्र के लिए युवाओं का सुझाव लेंगे
शशांक राज ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से सभी शक्तिकेन्द्र, पंचायत एवं वार्डो से 2.5 लाख युवाओं के बीच पहुंचेगी। एवं चुनावी घोषणापत्र हेतु युवाओ का सुझाव भी लेना है। कहा कि मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा घर- घर जाकर भाजपा की नीतियों सिद्धान्तों एवं मोदी सरकार के जनकल्याणकारी नीतियों को बताते हुए पार्टी में शामिल कराना है। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री रूपेश सिन्हा एवं धन्यवाद ज्ञापन सूर्या प्रभात ने किया।

बीजेपी युवा मोर्चा की बैठक में यह लोग रहे शामिल
बैठक में युवा मोर्चा प्रभारी विनय जायसवाल, भूपेंद्र सिंह, सत्यदेव मुंडा, पूजा सिंह, अमित साहू, अमन यादव, अनुराग जायसवाल, अविनाश आर्या, रोमित सिंह, अमिताभ सेनापति, प्रियंका रंजन, अस्मित सिंह सेठी, अमिताभ धीरज, अमन जायसवाल सहित जिला प्रभारी एवं जिला अध्यक्ष उपस्थित थे।