logo

3 अक्टूबर से घोषणापत्र जारी करेगी बीजेपी, हिमंता बिस्वा सरमा ने दी जानकारी 

HEMANTABISWASHARMA1.jpg

द फॉलोअप डे स्क 
झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने घोषणापत्र जारी करने की तैयारी कर ली है। पार्टी के सह प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि 3 अक्टूबर से घोषणापत्र के मुख्य बिंदुओं को जारी किया जाएगा। साथ ही हिमंता बिस्वा सरमा ने झामुमो और गठबंधन सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए घुसपैठियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनने पर घुसपैठियों को राज्य से बाहर निकाला जाएगा।

पार्टी के तरफ से चुनाव की तैयारियां पूरी 
जानकारी हो कि हिमंता बिस्वा सरमा शुक्रवार को चुनाव संबंधी तैयारियों की समीक्षा करने के लिए हजारीबाग आए हुए थे। उन्होंने बताया कि पार्टी के तरफ से पूरी तैयारियां कर ली गयी हैं। परिवर्तन यात्रा के समाप्त होते ही 3 अक्टूबर से घोषणापत्र के मुख्य बिंदुओं को जारी करना शुरू कर दिया जाएगा। 

बीजेपी घुसपैठियों के मुद्दे को मजबूती से उठा रही 
बता दें कि प्रधानमंत्री 2 अक्टूबर को हजारीबाग में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की समापन रैली को संबोधित करेंगे। इस यात्रा की शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने की थी। इस परिवर्तन यात्रा का लक्ष्य 24 जिलों के 81 विधानसभा क्षेत्रों में 5400 किलोमीटर की दूरी तय करना है। वहीं झारखंड में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, और तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। बीजेपी  चुनाव से पहले घुसपैठियों के मुद्दे को मजबूती से उठा रही है। 

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज विधानसभा चुनाव घोषणापत्र बीजेपी Jharkhand News Jharkhand Latest News Assembly Elections Manifesto BJP