logo

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछे 5 सवाल

BABU.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से झारखंड में ज़मीन घोटाले से जुड़े वकील सुजीत कुमार, ज़मीन कारोबारी संजीव पांडेय और कुछ अंचल अधिकारियों के संदर्भ में कुछ सवाल पूछा हैं:
ये सवाल पूछे:
1.क्या यह सच है कि सुजीत कुमार को पिछले सात दिनों से बिना किसी कानूनी प्रक्रिया के रांची पुलिस ने हिरासत में रखा है और मामले को दबाने की कोशिश हो रही है? अगर यह सच नहीं है, तो जब मैंने कुछ दिन पहले यह सवाल उठाया था तो रांची पुलिस की ओर से कोई खंडन क्यों नहीं आया?

2.अब तक की जानकारी के अनुसार, यह सामने आया है कि अंचल अधिकारियों ने करोड़ों रुपये इस दलाल वकील को दिए हैं। तो सवाल उठता है कि अंचल अधिकारियों के पास इतनी बड़ी राशि आई कहाँ से? क्या यह मेरे द्वारा उठाए गए आरोपों की पुष्टि नहीं करता कि झारखंड में ख़ासकर राजधानी रॉंची में अरबों रुपये का ज़मीन घोटाला हुआ है?

3.अगर अंचल अधिकारियों ने केस मैनेज करने के नाम पर करोड़ों रुपये एक दलाल को दिए, तो आपकी सरकार ने अब तक किसी अंचल अधिकारी को गिरफ्तार क्यों नहीं किया?
4.क्या वजह है कि रांची पुलिस द्वारा सात दिनों तक मामले को गोल-गोल घुमाने के बाद अब इसे सीआईडी या एसीबी को सौंपने की तैयारी हो रही है ताकि मामले को आराम से लबें समय तक लटकाया-भटकाया जा सके? क्या यह सही नहीं है कि इस पूरे मामले को एक नया मोड़ देकर दोषी बेईमान अफ़सरों को बचा लेने की साजिश रची जा रही है?
5.आप मुख्यमंत्री हैं, गृह मंत्रालय आपके पास है। इतने बड़े घोटाले के मामले में आपकी खामोशी को कैसे समझा जाए?

Tags - BJPBJPJHARKAHNDELECTION NEWSUPDATE ASSEMBLYELECTION BABULALMARANDIJMM HEMANTSOREN