logo

योगेंद्र तिवारी की गिरफ्तारी पर भाजपा का आरोप, झारखंड में छत्तीसगढ़ से भी बड़ा हुआ है शराब घोटाला

bjpnewsjharkhand.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची
योगेंद्र तिवारी की गिरफ्तारी से राज्य सरकार के सत्ता संपोषित भ्रष्टाचार की कई परतें खुलेंगी। योगेंद्र तिवारी भी प्रेम प्रकाश सहित अन्य सत्ता के लालची लोगों की तरह ही भ्रष्टाचार का सरगना है। जिससे ईडी की पूछताछ में कई राज खुलेंगे। ये बातें झारखंड भाजपा के प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने शनिवार को प्रेस वार्ता के दौरान कही है। दरअसल, शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद बीजेपी हेमंत सरकार पर हमलावर हो गई है। 

मेल डिलीट करना गहरे भरष्टचार की ओर इशारा करता है 

उन्होंने कहा कि आखिर योगेंद्र तिवारी द्वारा कई मेल मैसेज को डिलीट किया जाना भ्रष्टाचार की जड़ें गहरी होने का ही संकेत करता है। आखिर तीन साढ़े तीन वर्षों से राज्य सरकार ने योगेंद्र तिवारी पर मुकदमा दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई क्यों नहीं की ? उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार को योगेंद्र तिवारी का भूत कुछ दिन पहले से ही परेशान करने लगा था, जिस कारण झामुमो की बौखलाहट बढ़ गई थी। कहा कि झारखंड का शराब घोटाला छत्तीसगढ़ शराब घोटाला से भी बड़ा साबित होगा। 

40 करोड़ शराब घोटाले मामले में ईडी ने किया गिरफ्तार 

जानकारी हो कि, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी को 19 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। ईडी ने तिवारी पर 40 करोड़ शराब घोटाले संबंधित मामले में कार्रवाई की है। तिवारी को पूछताछ के लिए 8 दिनों के रिमांड पर भेजा गया है। कुछ दिनों के पूछताछ में उसने ईडी के सवालो का सीधे सीधे जवान न देकर टाल मटोल की कोशिश की थी। ईडी ने तिवारी से प्रेम प्रकाश की भूमिका से जुड़े सवाल पूछे थे। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N