logo

कांग्रेस को बड़ा झटका, बरही विधायक उमाशंकर अकेला सपा में शामिल

UMAAS.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
कांग्रेस ने गुरुवार की देर रात झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की जिसमें बरही विधायक उमा शंकर अकेला का नाम नहीं था। इससे नाराज होकर उन्होंने पार्टी छोड़ दी है और समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है। उमाशंकर अकेला ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि टिकट बंटवारे में पैसे का खेल चला है। उनसे दो करोड़ मांगे गए थे। उन्होंने पैसे नहीं दिए। इसलिए उनका काट दिया गया। उमाशंकर अकेला शुक्रवार को सुबह के चार बजे पलामू में समाजवादी पार्टी की सदस्यता को ग्रहण किया। 


सपा में शामिल होने के बाद उमाशंकर अकेला ने बरही से चुनाव लड़ने का एलान कर दिया। समाजवादी पार्टी के टिकट पर वे विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर ईमानदार नेताओं को तरजीह नहीं दी जा रही है, ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया गया जो कभी कांग्रेस में नहीं रहा है। कांग्रेस में उनके जैसे नेताओं को अपमानित किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के झारखंड प्रभारी व्यास जी गौंड ने बताया कि पार्टी में भी कई धमाके होंगे, कई लोग सपा में शामिल होने वाले हैं। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केश्वर यादव उर्फ रंजन यादव ने बताया कि झारखंड में समाजवादी पार्टी के सहयोग के बिना सरकार नहीं बनेगी। 

Tags - Umashankar alone Barhi MLA Umashankar in SP Jharkhand Assembly Elections Jharkhand News Umashankar alone Congress