logo

गढ़वा में बीडीओ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

hirak.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गढ़वा जिले के बिशुनपुरा प्रखंड के बीडीओ ने आत्महत्या कर ली है। बीडीओ की पहचान हीरक मन्ना केरकेट्टा के रूप में हुई है। उन्होंने प्रखंड कार्यालय स्थित अपने सरकारी आवास में ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है। घटना की जानकारी मिलते ही गढ़वा उपायुक्त शेखर जमुवार, श्री वंशीधर नगर एसडीओ प्रभाकर मिर्धा, एसडीपीओ सत्येंद्र नारायण सिंह, पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह सहित अन्य पदाधिकारी बीडीओ आवास पहुंच मामले की जानकारी ली। 


कमरे से नहीं निकले थे बाहर शनिवार को 
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रात में सोने के बाद शनिवार को सुबह से बीडीओ आवास के बाहर नहीं निकले थे। काफी देर होने के बाद प्रखंड कर्मियों ने दरवाजा खटखटाया। कुछ रिस्पॉन्स नहीं मिलने के बाद खिड़की के अंदर झांका तो सभी के सभी सन्न रह गए। बीडीओ का शव फंदे से झूल रहा था। जिसके बाद वरीय पदाधिकारी को सूचना दी गई। आत्महत्या के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। 

घर में घुसकर मारपीट करने का लगा था आरोप
बीडीओ हीरक मन्ना करकेट्टा पर दो दिन पहले राजस्व उपनिरीक्षक जीतेन्द्र कुमार के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगा था। इस संबंध में राजस्व उपनिरीक्षक ने उपायुक्त को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी। बताया जा रहा है कि इससे वे बेहद परेशान थे। डीसी को आवेदन दिये जाने के बाद वे काफी परेशान दिख रहे थे।

Tags - Garhwa News Garhwa News BDO Suicide Garhwa Latest News Jharkhand News Jharkhand Latest News