logo

बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन से छवि रंजन को जेल भेजने की मांग की

BABU_LAL2.jpg

द फॉलोअप डेस्क  

भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने 15 अप्रैल शनिवार को ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से IAS अधिकारी छवी रंजन को जेल भेजने की मांग की। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि झारखंड में अब जो हो रहा है उसे लूट नहीं डकैती की श्रेणी में गिना जाए।  मातृभूमि की सुरक्षा में लगी सेना तक की जमीन बेचवाने वाले चार्जशीटेड पूर्व डीसी छवि रंजन के नेतृत्व में सत्ता संरक्षित गिरोह सरकारी जमीन भी बेचने की फिराक में थे। इस पूरी डकैती के मास्टरमाइंड सरकारी बहुमुल्य पेड़ तक बेच खाने वाले इस आईएएस छवि रंजन की "हिम्मत" भी यूंही नहीं बढ़ी होगी? ताज्जुब है कि ये अफ़सर पहले से ही ईडी के सवाल-जवाब का फ़िल्मी तर्ज़ पर रिहलसल कर ऐसे तैयार बैठा था मानो उसे पता चल रहा था कि आगे क्या-क्या होने वाल है और बचना कैसे है? उन्होंने कहा कि सेना की जमीन हेराफेरी कर देश से गद्दारी जैसा काम करने वाले ऐसे अफसर पर मुख्यमंत्री कठोर कार्रवाई करें। उन्हें जेल भेजकर नौकरी से बर्खास्त करने का प्रस्ताव केंद्र को भेजें

.

यह भी पढ़ें: ED ने किया खुलासा, विष्णु अग्रवाल ने चेशायर होम रोड की जमीन पर फर्जीवाड़ा से जमाया है कब्जा

बीजेपी की लड़ाई इसी सत्ता संरक्षित डकैती से है- बाबूलाल

बाबूलाल ने कहा कि बीजेपी की लड़ाई इसी सत्ता संरक्षित डकैती से है, जब इसका पुरजोर विरोध झारखंड सचिवालय घेराव के माध्यम से हुआ, तो सरकार के इशारे पर केस मुकदमों के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिशें हो रही है। ये लूटपाट वाली सरकार इस गलतफहमी में न रहे। इनके एक एक पापों का हिसाब होगा।  जल्द ही ऐसे सारे लोगों का होटवार जेल नया पता होगा।

देश-दुनिया को दें एक अच्छा संदेश

मुख्यमंत्री जी, अगर ये चर्चा सही नहीं है कि आईएएस छवि रंजन के रांची डीसी रहते आपके सत्ता संरक्षण में जितने भी ज़मीन घोटाले हुए हैं उस गोरखधंधे में ये अफ़सर आपका साझेदार और राज़दार भी है, तो मुझे पक्का भरोसा है कि देश के सेना जैसी संस्था की ज़मीन बेचवाने वाले इस अफ़सर को आप बिना विलंब कठोर दंड देकर झारखंड ही नहीं देश-दुनियां को एक अच्छा मैसेज देने का काम करेंगे। और अगर आपकी संलिप्तता के आरोपों में दम है तो फिर तो आपका भगवान ही मालिक है और आप कुछ नहीं कर सकते। सवाल देश की सुरक्षा से भी संबंधित है। वहीं, उन्होंने भारत सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग से भी छवि रंजन के कार्यकाल में हुई गड़बड़ियों की जांच कराने की मांग की।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT