logo

चाची और भतीजे को ट्रक ने रौंदा, मौके पर हुई मौत; आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम 

KODARMA1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
कोडरमा जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे ने एक ही घर के दो लोगों की जान ले ली। हादसे मे चाची और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गईं। इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया है। ये घटना कोडरमा जिले के नवलशाही इलाके में हुई है। 
घरेलू हिंसा के बाद पहुंची थी थाने 
आपको बता दें की सड़क हादसे में चाची और भतीजे की मौत हुई है। दोनों नवलशाही इलाके के ताराटांड़ निवासी थे। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि किसी घरेलू विवाद के मामले को लेकर  महिला थाने में आवेदन देने पहुंची थी। आवेदन देकर महिला थाने से बाहर निकली और तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया। जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।  

ग्रामीण कर रहे मुआवजे की मांग 
इस पूरे घटना के बाद  ग्रामीणों ने आक्रोशित हो कर सड़क को जाम कर दिया है. घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा होने के बाद ट्रक चालक क्षतिग्रस्त ट्रक को  मौके पर छोड़ कर ही भाग गया। ग्रामीणों ने कोडरमा-गिरीडीह सड़क जाम करने के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि मरने वाला युवक अपने घर मे एक लौता कमाने वाला सदस्य था। इसलिए उसे मुआवजा दिया जाए। इधर इस पूरे घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।


 

Tags - कोडरमा सड़क हादसा सड़क जाम Koderma road accident road jam