logo

ट्रेन खराब होते ही गांव वालों में मच गई चावल की लूट, 4 लोग गिरफ्तार

kharab.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रामगढ़ जिले के अरगड्डा और कुज्जू रेलवे स्टेशन के बीच बरवाटांड़ में अचानक एक मालगाड़ी ट्रेन खराब हो गई। जिसमें चावल लदा था। ट्रेन पटरी से उतर गयी थी। ट्रेन खराब होने की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को हुई लोग चावल लूटने पहुंचने लगे। गांव वालों ने ट्रेन की बोगी का ढक्कन तोड़ दिया और चावल लूट लिया। हजारीबाग आरपीएफ की टीम ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और 60 बोरा चावल जब्त किया है। 


स्टेशन मास्टर की नजर पड़ी 
बताया जाता है कि आठ मई को चावल लेकर जा रहे ट्रेन की इंजन में अचानक कुछ खराबी आ गयी। इसके कारण ट्रेन को कुछ देर के लिए बरवाटांड़ के पास रोकना पड़ा। जैसे ही लोगों को ट्रेन में चावल लोड होने की सूचना मिली, लोग दो बोगियों को खोल कर करीब 115 बोरा चावल लूट कर फरार हो गये।घटना की सूचना मिलने पर आरपीएफ ने सरैयाटांड़ व बरवाटांड़ में छापामारी अभियान चलाकर 60 से 70 बोरा चावल को बरामद कर लिया। जब ट्रेन कुज्जू रेलवे स्टेशन जा रही थी तो स्टेशन मास्टर की नजर बोगी पर पड़ी। तब जाकर चरही आरपीएफ को मामले की सूचना दी गई। ट्रेन चरही पहुंची तो आरपीएफ ने देखा कि दो बोगियों से चावल गायब है, जिसके बाद रेलवे सुरक्षा बल ने आसपास के गांव में अलग-अलग घरों में छापेमारी की। 


जेल भेजा गया 4 लोगों को 
बरवाटांड़ और सरैयाटांड़ में भी अलग-अलग घरों में छापेमारी की गई। जिसमें करीब 60 बोरा चावल बरामद किया गया। आरपीएफ ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है। जिसमें बरवाटांड़ सरैयाटांड़ निवासी गोरख रजवार, बरवाटांड़ निवासी पच्चू रजवार, भूषण रजवार और सोधन रजवार शामिल हैं। इन सभी को गिरफ्तार कर डाल्टनगंज रेलवे जेल भेज दिया गया है। 

Tags - Ramgarh news Ramgarh news Ramgarh latest news Ramgarh Hindi news Ramgarh kujju station