logo

Ranchi : कांग्रेस कोटे के मंत्रियों को हटाने के लिए JSCA स्टेडियम में इन विधायकों ने की गुप्त बैठक!

congresskota.jpg

रांची: 
गुरुवार की दोपहर अचानक और गर्म हो गई जब पता चला कि कांग्रेस के कुछ असंतुष्ट विधायक चोरी छुपे बैठक कर रहे हैं। इधर-उधर से खबर जुटाने के बाद यह पता चला कि कांग्रेस के कई विधायक पार्टी से इन दिनों नाराज हैं। वो चोरी छुपे जेएससीए स्टेडियम में बैठक कर रहे हैं। जानकारी मिली कि जेएससीए स्टेडियम स्थित कंट्री क्लब में बैठक हो रही थी। जैसे ही जेएससीए स्टेडियम का गेट खुला उधर से खिजरी विधायक राजेश कश्यप, विधायक इरफान अंसारी, बरही विधायक उमाशंकर अकेला और कोलेबिरा के विधायक विक्सल कोंगाड़ी की गाड़ी नजर आई। पुख्ता करने के लिए कैमरा भी घुमाया गया। 

मीडिया का कैमरा देख हैरान हुए विधायक
विधायकों ने जब मीडिया का कैमरा देखा तो थोड़े हैरान तो जरूर हुए लेकिन सवाल पूछने पर सीधा-सीधा कह दिया कि हां हमारी पार्टी में हम अपनी बात नहीं रख पा रहे हैं। यहां तक कि विधायक दल की बैठक में भी हम बातों को नहीं रख पाते, लिहाजा अब हम  पार्टी के आलाकमान राहुल गांधी से जल्द मिल कर अपनी पीड़ा उनके समक्ष रखेंगे। खिजरी के विधायक राजेश कच्छप ने कहा कि वैसे विधायक दल की बैठक का क्या मतलब है जहां हमारी बात न सुनी जाती है ना हमारी भावनाओं से पार्टी के पदाधिकारी या नेता अवगत होते हैं।

विधायक दल की बैठक में नहीं सुनी जाती बात! 
राजेश कच्छप ने कहा कि विधायक दल के नेता अपनी बात बोल लेते हैं और मंत्री लोग भी बोल देते हैं, लेकिन हमारे क्षेत्र में हमारे कोटे के मंत्री से संबंधित विभागों का भी काम नहीं होता। या तो केंद्रीय नेतृत्व हस्तक्षेप करें या फिर हम अपनी भावना से उन्हें अवगत कराएं। इरफान अंसारी ने कहा कि हम लोगों ने आलाकमान से जल्द ही समय मांगा है ताकि राहुल गांधी और वेणुगोपाल से मिलकर अपनी भावना और संगठन की वास्तविक स्थिति उनको बता सकें। कहा कि ढाई साल में हम ढाई कदम भी नहीं बढ़ पाए हैं। जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि हम केवल 4 विधायक ही नाराज नहीं हैं बल्कि 9 और लोग भी हैं। 

मौजूदा हालात में पार्टी का भला नहीं होगा! 
वहीं बरही विधायक उमाशंकर अकेला ने कहा कि संगठन को मजबूत करना हमारा भी दायित्व है। जैसे अभी संगठन या सरकार में कांग्रेस चल रही है उससे ना तो संगठन का भला होगा और ना ही कांग्रेस या सरकार का। चारों विधायकों ने इस बात को ना सिर्फ पूरी जोर तरीके से कहा कि हेमंत सरकार अच्छी चल रही है बल्कि जो सरकार के निर्णय लिए जा रहे हैं वह भी सही है। वह सिर्फ नाराज अपने कोटे के चारों मंत्रियों से हैं।