logo

नाराज विधायकों ने प्रभारी को सौंपा मांग पत्र, ऐसी-ऐसी शर्तें लिखी गई

मदलु1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
झारखंड कांग्रेस के नाराज विधायकों ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर को मांग पत्र सौंपा है। उस मांग पत्र में 12 विधायकों के हस्ताक्षर हैं। मांग पत्र में कुछ शर्तें लिखी गई है। जो जानकारी है उसके मुताबिक नाराज विधायकों ने मांग पत्र में यह कहा है कि मंत्री बनने के बाद विधायक उनका फोन नहीं उठाते हैं। केवल आश्वासन दिया जाता है। साथ ही यह भी लिखा गया है कि जो मांग मांगपत्र में लिखी गई है अगर वह मांग पूरी नहीं की जाती है सारे विधायक आगे कोई एक्शन ले सकते हैं।


राजभवन पहुंचे विधायक
हालांकि इसी बीच नाराज विधायक राजभवन पहुंच गये हैं लेकिन उनका कहना है कि उनके मन में नाराजगी अब भी व्याप्त है लेकिन आज किसी तरह का बुरा संदेश लोगों तक ना जाए इसलिए वो लोग प्रभारी के निवेदन पर राजभवन पहुंचे हैं। दरअसल कांग्रेस के विधायक इस बात से नाराज हैं कि मंत्रिमंडल विस्तार में कांग्रेस के मंत्रियों के नाम पर बदलाव क्यों नहीं किया गया। 


आज शाम तक दिल्ली जा सकते हैं विधायक 
पिछली बार 8 फरवरी को जैसे ही 16 फरवरी का समय मंत्रिमंडल विस्तार के लिए लिया गया था वैसे ही सारे विधायक के मन में यह बात आ गई थी कि उनको चंपाई कैबिनेट में जगह मिल सकती है। लेकिन आज खबर आई कि कांग्रेस अपने मंत्रियों के नाम पर कोई बदलाव नहीं करेगा। पुराने मंत्री ही चंपाई कैबिनेट में शामिल हो रहे हैं। इस वजह से नाराज विधायकों ने अपनी बात आलाकमान तक पहुंचाने का सोचा है। हो सकता है कि वह आज शाम तक दिल्ली कूच कर सकते हैं।