logo

हरियाणा में अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, हर अग्निवीर को मिलेगी नौकरी 

amitshah6.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को हरियाणा की चुनावी रैली में एक बड़ा ऐलान किया है। शाह ने फरीदाबाद में बीजेपी की चुनावी रैली में कहा कि हर अग्निवीर को नौकरी मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में इनके लिए 20 फीसदी आरक्षण कर दिया जाएगा। 

केंद्रीय गृहमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सेना से आने वाले हर अग्निवीर को नौकरी मिलेगी। उन्होंने कहा कि सेना में जाने वाले सबसे अधिक लोग हरियाणा  से ही होते हैं। देश का गौरव है हरियाणा। हरियाणा को सेना, खिलाड़ियों और किसान के लिए जाना जाता है। लेकिन यहां की सरकार ने जनता के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिहं हुड्डा ने अभी तक हरियाणा में वन रैंक वन पेंशन को लागू क्यों नहीं किया। 

अमित शाह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि कांग्रेस झूठ फैला रही है। कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश जाकर देश को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस कश्मीर में जेल में बंद आतंकवादियों को छुड़वाना चाहती है। साथ ही कश्मीर से हटाई गई धारा 370 को भी दुबारा लागू करना चाहती है। बीजेपी ऐसा नहीं होने देगी। 

इस चुनाव रैली में फरीदाबाद के सभी 6 विधानसभा सीटों से खड़े बीजेपी उम्मीदवारों सहित केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल भी शामिल थे।

Tags - हरियाणा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अग्निवीर Haryana Union Home Minister Amit Shah Agniveer