logo

हल्ला बोल कार्यक्रम में बोले आजसू नेता- संरक्षण प्राप्त अफसरों के कारण बढ़ रहा भ्रष्टाचार 

AJSU01.jpeg

रांची
प्रशासनिक उदासीनता और जनता की समस्याओं के प्रति सरकार की निष्ठुरता के खिलाफ आजसू पार्टी का हल्ला बोल कार्यक्रम में नेता और कार्यकर्ताओं ने कहा कि संरक्षण प्राप्त अफसरों के कारण राज्य में भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। कार्यक्रम के तहत आज आजसू पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में विभिन्न प्रखंड कार्यालयों में संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। आजसू कार्यकर्ताओं ने कहा कि क्षेत्र की जनता प्रखंड कार्यालयों में अफसरशाही और भ्रष्टाचार से परेशान है। अधिकारी यदि जनता का काम सही तरीके से सही समय पर करते तो भ्रष्टाचार अपना पांव नहीं पसार पाता। सरकार द्वारा संरक्षण प्राप्त अधिकारियों के चलते भ्रष्टाचार ने आज प्रखंड व अंचल कार्यालयों में अपने पांव जमा लिए हैं जिसका खामियाजा गरीब जनता को भुगतना पड़ रहा है।


गरीब लड़ाई लड़ने को विवश 

गरीब परिवार आज अपने हक के राशन की लड़ाई लड़ने को मजबूर है। अधिकारी उनके हक के राशन में भी सेंधमारी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं किसान समय से बीज न मिलने से निराश है। आजसू कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार आज बड़े बड़े दावे करती है। उन्हीं दावों में से एक है 200 यूनिट मुफ्त बिजली। आज ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही शहरी क्षेत्र में भी बिजली नहीं मिल पा रही है। सरकार पहले निर्बाध बिजली की व्यवस्था करे फिर मुफ्त बिजली की बात करे। बिजली की समस्या ने आम जनों के साथ ही छोटे व्यवसायियों को भी परेशानी में डाल दिया है। कई सारे कुटीर उद्योग बंद होने के कगार पर हैं। 

अफसरों को सौंपा ज्ञापन 

रामगढ़ जिला के चितरपुर प्रखंड, हजारीबाग जिला के कटकमदाग प्रखंड, गिरिडीह जिला के डुमरी प्रखंड, गढ़वा के रमकण्डा प्रखंड, देवघर के सोनारायठाढ़ी, पलामू के हुसैनाबाद, गोड्डा जिला के गोड्डा प्रखंड, खरसावां के खूंटपानी प्रखंड और साहिबगंज के तालझारी प्रखंड समेत कई प्रखंडों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ अफसरों को पार्टी पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। 


 

Tags - AJSUHalla BolJharkhand Newscorruption