logo

बड़ी खबर : बाबूलाल ने हेमंत सोरेन के बाद अब अफसरों को लिया निशाने पर, 'अपील' की- पूजा सिंघल, छवि रंजन और बीरेंद्र राम की हालत से सबक लें

Babulal_Marandi.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने झारखंड के सरकारी अफसरों से चेतावनी भरी ‘अपील’ की है। पश्चिम बंगाल के सरकारी मुलाजिमों समेत निलंबित आईएएस पूजा सिंघल, छवि रंजन और निलंबित चीफ इंजीनियर बीरेंद्र राम का जो ‘हश्र’ हुआ है, उससे सबक लेने को कहा है। साथ ही कहा है कि चंद पैसों और मलाईदार पद के लालच में सत्ता की शह पर ऐसा कोई काम नहीं करें, जो उनके और उनके परिवार के लिए ‘परेशानी’ का कारण बन जाये। 

कोई किसी का साथ नहीं देता
बाबूलाल मरांडी ने राज्य के अफसरों को एक लाइन का ‘गुरुमंत्र’ भी दिया है। कहा, “याद रहे, मुसीबत आने पर कोई किसी का साथ नहीं देता।” दरअसल, बाबूलाल मरांडी ने ये सारी नसीहतें, चेतावनी शनिवार की दोपहर में ट्वीट करके दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “पश्चिम बंगाल में सत्ता के इशारे पर कुछ सरकारी मुलाजिमों और उनके गुर्गों ने विरोधियों को दबाने के लिए जमकर उत्पात मचाया, लूटपाट की। माननीय न्यायालय के हस्तक्षेप से छोटे-बड़े आधे दर्जन से भी ज्यादा मामलों की जांच अब सीबीआई कर रही है। गलत करनेवाले अधिकारियों की गर्दन फंस गयी है, वे परेशान हैं और गलत करवानेवाले सत्ताधारी उनसे किनारा कर उन्हें अपने हाल पर छोड़ चुके हैं। झारखंड भी कमोबेश उसी रास्ते पर है। साहिबगंज का खान घोटाला भी न्यायालय के आदेश से सीबीआई को जा रहा है। सत्ता की सांठगांठ से गलत करने के और कई सीबीआई जांच की गुहार वाले मामले आगे सीबीआई को जा सकते हैं। चंद पैसों और मलाईदार पद के लालच में सत्ता की शह पर गलत काम करनेवाले ऐसे लोगों से हम अपील करते हैं कि वे सबक लें और ऐसा कोई काम नहीं करें, जो उनके और उनके परिवार के लिए परेशानी का कारण बने। याद रहे मुसीबत आने पर कोई किसी का साथ नहीं देता। यकीन न हो, तो आईएएस पूजा सिंघल, छवि रंजन, बीरेंद्र राम जैसों की हालत देख-सुन लीजिये। सब कुछ समझ में आ जायेगा और आंख खुल जायेगी।”

 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N