logo

पांच महीने बाद हेमंत चला रहे थे कार, बगल वाली सीट पर बैठी थीं पत्नी कल्पना

ेूाी.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

मुख्यमंत्री बनने के बाद 5 महीने बाद हेमंत सोरेन ने कार की स्टीयरिंग थामी। उनके साथ उनके बगल में पत्नी कल्पना सोरेन भी बैठी हुई थीं। उन्होंने पत्रकारों से मजाकिया लहजे में बात करते हुए कहा कि देखो यार आगे से हट जाओ। पांच महीने बाद चला रहे हैं। आगे से हट जाओ। पता चला कि किसी को चोट न लग जाये। हेमंत सोरेन ने खुद को ड्राइवर और अपनी पत्नी कल्पना सोरेन को खलासी बताया। कहा कि कार में ड्राइवर भी है और पत्नी की ओर इशारा करते हुए कहा कि खलासी भी है।

इस दौरान पत्नी कल्पना के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले हेमंत सोरेन के दिल में जो कुछ था उन्होंने कल्पना सोरेन को सुनाते हुए सफर तय किया । हेमंत दिल से दास्तां सुना रहे थे और कल्पना बगल वाली सीट पर ना सिर्फ सुन रही थी बल्कि उसे रिकॉर्ड भी करती जा रही थी । बढ़ी हुई दाढ़ी, लंबे बाल झारखंडी लिबास में हेमंत सोरेन का यह रूप आने वाले दिनों में झारखंडी पहचान के तौर पर स्थापित होने वाला है ।

इससे पहले, प्रोजेक्ट भवन झारखंड मंत्रालय में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, विधायक हफीजुल हसन, अपर मुख्य सचिव अविनाश कुमार, पुलिस महानिदेशक अजय कुमार सिंह समेत अन्य वरीय प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों ने औपचारिक मुलाकात कर मुख्यमंत्री का स्वागत किया और बधाई दी। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद हेमंत सोरेन प्रोजेक्ट भवन सचिवालय पहुंचे। यहां पर विकास आयुक्त अविनाश कुमार ने उनका स्वागत बुके देकर किया। मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी सह विधायक कल्पना सोरेन भी थीं।