logo

Khunti : नाबालिग का अपहरण करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, 2 लाख मांगी थी फिरौती 

APHAR.jpg

खूंटीः 

अफीम की लेनदेन को लेकर मुरहू थाना क्षेत्र के गनालोया से एक नाबालिग का अपहरण बुधवार को 6 लोगों ने कर लिया था। इस मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। नाबालिग को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा लिया गया है। आरोपियों ने नाबालिग के मोबाइल से उसकी मां को फिरौती के लिए फोन किया और कहा कि 2 लाख भेजवा दो नहीं तो बेटे की हत्या कर देंगे। मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। नाबालिग को बरामद कर लिया।, और सभी अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया।


सुनसान कार से बरामद 
पुलिस ने जीवन टोली के समीप सुनसान सड़क पर कार से नाबालिग को बरामद किया। गिरफ्तार आरोपियों में बिमल डोड़राय उर्फ लंगड़, हेरमन डोड़राय, दयाल सिंह मुंडा, सुधीर बोदरा, एतवा ओड़ेया और पिंटू शामिल है। साथ ही इनके पास से चार मोबाइल फोन और कार बरामद किया है। खूंटी एसपी अमन कुमार (Khunti SP Aman Kumar) ने गुरुवार देर शाम प्रेस रिलीज जारी कर इसका खुलासा किया है।


और लोगों की तलाश जारी 
एसपी ने बताया कि अफीम की खरीद बिक्री और लेनदेन को लेकर नाबालिग का अपहरण किया गया था। इस मामले में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। फिलहाल अपहरणकर्ताओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस छापामारी टीम में मुरहू थाना प्रभारी पंकज कुमार दास, पुअनि बलराम कुमार सिंह, अर्जुन कुमार सिंह, संदीप कुमार, लक्ष्मण चौधरी समेत मुरहू थाना के सशत्र बल शामिल रहे.