logo

हजारीबाग में 5 मजदूरों की मौत, हेमंत सोरेन के कार्यक्रम में टेंट लगाने आए थे

tent.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
हजारीबाग जिले में चरही थाना क्षेत्र की चरही घाटी के यूपी मोड़ के पास में रविवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 5 मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि कई मजदूर घायल हैं। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शनिवार को हजारीबाग में सीएम हेमंत सोरेन का मंईयां सम्मान योजना में कार्यक्रम हुआ था। रविवार को टेंट का सामान खोला गया और ट्रक में लोड करके हजारीबाग से ट्रक रांची की ओर जा रहा था। बारिश की वजह से चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। ट्रक के पलटने से मजदूरों के ऊपर टेंट का सामान गिर गया। जिसके नीचे वह दब गये। जिससे पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं कई लोग घायल भी हैं। हादसे में मारे गये सभी मजदूर बिहार के मधुबनी जिला के रहने वाले थे। 


घायलों को हजारीबाग  शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। शवों को कब्जे में लेकर शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक पर सामान ओवरलोड था इसलिए यह दुर्घटना घटी है। घटना को लेकर घाटी क्षेत्र में जाम की स्थिति बन गयी।

 
इस हादसे के बाद एनएच पर जाम की स्थिति बन गई थी। चरही थाना प्रभारी गौतम कुमार ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर एनएचएआई के एम्बुलेंस से हजारीबाग भेजा। ट्रक में टेंट हाउस का फ्लैक्स और अन्य सामान सड़क पर बिखर जाने से लेन में जाम की स्थिति बन गई। पुलिस को सामान हटाकर सुचारू रूप से आवागमन चालू कराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। 
 

Tags - Hazaribagh news Hazaribagh latest news Hazaribagh updatehazaribagh accident