logo

बड़ी खबर : दिनदहाड़े कैनरा बैंक परिसर में दो शख्स के साथ लूटपाट, 32 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर अपराधी हुए फरार

chori.jpg

जमशेदपुरः
जमशेदपुर में अपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। अब तो दिनदहाड़े ही घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। सोमवार की सुबह भी शहर में लूट की घटना घटी।  छगनलाल दयालजी ज्वेलर्स के कर्मचारी के हाथ से रुपयों भर बैग लेकर अपराधी फऱार हो गये। बैग में कोई छोटी मोटी रकम नहीं बल्कि 32 लाख रुपये थे। अपराधी हथियार के साथ आए थे। अपराधियों की संख्या दो थी, बिष्टुपुर कैनरा बैंक परिसर में 32 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। एक कर्मचारी को बदमाशों ने पिस्टल के बट से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। 


 

 

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना 
कर्मचारी को टीएमएच में भर्ती कराया गया है। एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जांच की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। दरअसल छगनलाल दयालजी एंड संस के दो कर्मचारी प्रदुमन मंडल और विजय कुमार एक बैग में 32 लाख रुपये लेकर पैदल ही बिष्टुपुर कैनरा बैंक में पहुंचे हुये थे।  दोनों जैसे ही बैंक के गेट के भीतर घुस रहे थे कि दो बदमाश भी पीछे से घुस गए। दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था। लूट करने के बाद दोनों बदमाश दौड़ते हुये बाहर निकले और बाइक स्टार्ट करके जी टाउन क्लब के रास्ते फरार हो गये। 


सुरक्षाकर्मी नहीं था गेट पर मौजूद
घटना के समय कैनरा बैंक के गेट पर कोई भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। यह साफ सीसीटीवी में देखा जा सकता है। गेट के भीतर लगे सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैद हो गई है, जबकि बैंक के बाहर भी दो कैमरा हैं, लेकिन दोनों काम नहीं कर रहे। बैंक के बाहर दूसरी बिल्डिंग में भी एक सीसीटीवी लगा है जिसका फुटेज पुलिस खंगाल रही है।